×

शिवसेना को तगड़ा झटका, सांसद का पार्टी से इस्तीफा, उद्धव ठाकरे पर कही ऐसी बात

शिवसेना को बुधवार को तगड़ा झटका है। लोकसभा सांसद संजय जाधव ने शिवसेना इस्तीफा दे दिया है। सांसद ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सौंप दिया है।

Newstrack
Published on: 26 Aug 2020 4:33 PM GMT
शिवसेना को तगड़ा झटका, सांसद का पार्टी से इस्तीफा, उद्धव ठाकरे पर कही ऐसी बात
X
शिवसेना को तगड़ा झटका, सांसद का पार्टी से इस्तीफा, उद्धव ठाकरे पर कही ऐसी बात

नई दिल्ली: शिवसेना को बुधवार को तगड़ा झटका है। लोकसभा सांसद संजय जाधव ने शिवसेना इस्तीफा दे दिया है। सांसद ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सौंप दिया है।

परभणी से शिवसेना सांसद संजय जाधव ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कहा है कि इस्तीफा स्वीकार करें। जाधव ने शिवसेना कार्यकर्ताओं को न्याय न मिलने पर नाराजगी जताई है।

सांसद संजय जाधव ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कहा है कि जिंतुर कृषि उत्पन्न बाजार समिति में गैर सरकारी प्रशासक मंडल की नियुक्ति करने के लिए बीते 8 से 10 महीने से आपके पास फॉलोअप कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें...चीन की कंपनियां बैन: अमेरिका ने लिया फैसला, दिया बड़ा झटका

जिंतुर से एनसीपी कांग्रेस का एक भी विधायक न होने के बावजूद वहां की कॄषि उत्त्पन्न बाजार समिति पर एनसीपी का गैर सरकारी प्रशासक मंडल चुना जाना, यह बात मेरे मन को काफी तकलीफ दे रही है। जिंतुर कृषि उत्पन्न बाजार समिति में आपने एनसीपी के सामने घुटने टेक, उनके हाथ में सौप दी है। इस वजह से शिवसैनिकों में काफी नाराजगी है।

Sanjay Jadhav

यह भी पढ़ें...कांग्रेस में बड़ा बदलाव: सोनिया की मदद करेंगे ये पांच नेता, तैयार हुई टीम

जाधव ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कहा कि जिले के बीजेपी, कांग्रेस और एनसीपी के कई जनप्रतिनिधि शिवसेना में आने चाहते हैं, लेकिन जब मैं अपने मौजूदा पार्टी कार्यकर्ताओं को न्याय नहीं दिला पा रहा हूं तो दूसरे दलों से आने वाले कार्यकर्ताओं को कैसे न्याय दिला पाऊंगा?

यह भी पढ़ें...बैंक ग्राहकों को तगड़ा झटका! बंद होने जा रही ये जरूरी सर्विस, जानिए क्या करना होगा

जाधव ने आगे कहा कि मैं बालासाहब ठाकरे का शिवसैनिक हूं। अगर कार्यकर्ता को न्याय नहीं दे पाऊंगा तो मेरे सांसद का पद किस काम का? मुझे इस पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं है। कृपया आप मेरा इस्तीफा स्वीकार करिए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story