×

सुशांत केसः रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम सुनवाई आज

आज सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत केस में अहम सुनवाई होनी है। साथ ही रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट फैसला करेगा।  इस याचिका में एक्ट्रेस ने अपने खिलाफ पटना में दर्ज केस को मुंबई में ट्रांसफर करने की अपील की है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 13 Aug 2020 4:12 AM GMT
सुशांत केसः रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम सुनवाई आज
X
आज सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत केस में अहम सुनवाई होनी

मुंबई: आज सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत केस में अहम सुनवाई होनी है। साथ ही रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट फैसला करेगा। इस याचिका में एक्ट्रेस ने अपने खिलाफ पटना में दर्ज केस को मुंबई में ट्रांसफर करने की अपील की है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट इस बात का फैसला करेगा कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच मुंबई पुलिस करेगी या फिर सीबीआई। सभी पक्ष आज लिखित में अपना-अपना जवाब दाखिल करेंगे।

यह पढ़ें...अच्छा तो इसलिए होती हैं शराब की बोतलें रंगीन, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

sushant rhea

आत्महत्या के लिए उकसाया

पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने एफआईार दर्ज कराई है। सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया। मंगलवार को भी रिया की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी। दोनों पक्षों के वकीलों के बीच तीखी बहस हुई थी। लेकिन सुशांत केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में दर्ज एफआइआर के खिलाफ मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर उसे मुंबई ट्रांसफर करने की गुहार लगाई है। कोर्ट में रिया के पक्ष का समर्थन महाराष्‍ट्र सरकार ने किया है। जबकि, सुशांत के पिता व बिहार सरकार ने इसका विरोध किया है।

यह पढ़ें...ट्रंप सरकार का फैसला: भारतीयों को मिली बड़ी ख़ुशी, H-1B वीजा प्रतिबंधों में दी छूट

SUSHANT

बॉडीगार्ड से पूछताछ

ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के के बॉडीगार्ड को समन भेजा है। आज बॉडीगार्ड का बयान से पूछताछ होगी। बता दें कि बॉडीगार्ड ने सुशांत संग कई सालों तक काम किया था। वहीं बुधवार को सुशांत के परिवार ने 9 पेज की चिट्ठी रिलीज की। इसमें परिवार ने खुलासा किया कि बेटे की मौत के बाद उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

लेटर में लिखा है- सुशांत के परिवार, जिसमें चार बहनें और एक बूढ़ा बाप है, सबको सबक सिखाने की धमकी दी जा रही है। एक-एक कर सबके चरित्र पर कीचड़ उछाला जा रहा है।''सुशांत से उनके संबधों पर सवाल उठाया जा रहा है। तमाशा करने वाले और तमाशा देखने वाले ये ना भूलें कि वे भी यहीं हैं।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद इस मामले में रोज नए नए बाते जुड़ती जा रही है। अब यह केस सीबीआई के हवाले हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story