×

सुशांत केस: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई बातें गायब, वकील ने उठाए सवाल

विकास सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तमाम बातों का जिक्र नहीं किया गया है। मौत से पहले सुशांत के जूस लेने की बात कही गई थी। रिपोर्ट में जूस का जिक्र नहीं है।

Newstrack
Published on: 21 Aug 2020 4:06 AM GMT
सुशांत केस: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई बातें गायब, वकील ने उठाए सवाल
X
सुशांत के पिता के वकील ने उठाए पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में ये सवाल शुरू से उठता रहा है कि क्या सुशांत की हत्या की गयी है या फिर ये आत्महत्या ही है? साथ ही ये बातें होती रहीं कि अगर एक्टर ने आत्महत्या की है तो, उन्हें ऐसा करने के लिए उकसाया गया गया है। वहीं इसके आलावा रिया चक्रवर्ती के साथ कई और लोग इस मामले में सवालों के घेरे में हैं।

ये भी पढ़ें: अगस्त में बेकाबू हुआ कोरोना, सिर्फ 20 दिनों में मिले इतने ज्यादा मरीज

सामने आ सकता है बड़ा कवर अप

इस बीच सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह के अनुसार इस मामले में एक बहुत बड़ा कवर अप सामने आ सकता है। कवर आप यानी कोई ऐसा जो इस पूरे मामले को ढकने की कोशिश कर रहा था या इसे ढकने में प्रशासन की मदद कर रहा था। वकील विकास सिंह ने एक बातचीत में एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं।

ये भी पढ़ें: बुंदेलखंड क्षेत्र में खत्म होगी पानी की समस्या, ऐसे मदद करेगा इजरायल

विकास सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तमाम बातों का जिक्र नहीं किया गया है। मौत से पहले सुशांत के जूस लेने की बात कही गई थी। रिपोर्ट में जूस का जिक्र नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी बड़े कवर अप के एक्सपोज होने की बहुत बड़ी संभावना है।

ये भी पढ़ें: UP विधानसभा सत्र: सदन में इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगा विपक्ष

नहीं लिखा गया मौत का समय

आगे उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का समय नहीं लिखा गया है। इस मामले में फॉरेंसिक का बहुत अहम रोल है। विकास सिंह ने कहा कि इस मामले की ठीक से तहकीकात की जरूरत है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट विस्तार से क्यों नहीं दी गई, सुशांत के चेहरे पर निशान का रिपोर्ट में कोई जिक्र नहीं। उन्होंने कहा कि सही से जांच हो तो बहुत ही बातें सामने आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: BJP में पसरा मातम: अब इस विधायक की हुई मौत, यूपी में शोक

Newstrack

Newstrack

Next Story