×

रिया की गिरफ्तारी: जल्द हो सकता है ऐसा फैसला, NCB आज भेजेगा समन

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी के बाद अब खबर आ रही  हैं की जल्द NCB रिया से भी पूछताछ करने वाली हैं। बताया जा रहा हैं कि NCB आज शाम 5 बजे रिया के लिए समन जारी करने वाली हैं।

Monika
Published on: 5 Sep 2020 8:45 AM GMT
रिया की गिरफ्तारी: जल्द हो सकता है ऐसा फैसला, NCB आज भेजेगा समन
X
रिया पर भी लटक रही गिरफ्तारी की तलवार (facebook photo)

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल का खुलासा हुआ है, तब से इससे जुड़े सभी की मुसीबतें बढ़ गयी हैं। अब ये केस पहले के मुकाबले काफी बड़ा बन चूका हैं। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी के बाद अब खबर आ रही हैं की जल्द NCB रिया से भी पूछताछ करने वाली हैं। बताया जा रहा हैं कि NCB आज शाम 5 बजे रिया के लिए समन जारी करने वाली हैं।

ड्रग कनेक्शन

इस केस की मुख्य आरोपी रही रिया इस केस में उलझती ही जा रही हैं। पहले ED ने रिया से कई बार पूछताछ की, अब NCB ने उन्हें घेरे में ले लिया हैं। बता दें, कि NCB को जांच के दौरान ऐसे कई सबूत मिले हैं जिससे रिया का ड्रग मामले में कनेक्शन दिख रहा हैं। रिया ने भले ही खुद को निर्दोस्श साबिर करने के लिए कई आसू बहाए, लेकिन जब से शोविक संग उनकी चैट वायरल हुई है, रिया के दावों पर सवाल उठने लगे हैं। वहीं रिया की जय शाहा और गौरव आर्या संग भी ऐसी बातचीत सामने आई हैं जो उनकी गतिविधियों पर संदेह पैदा करती है।

ये भी पढ़ें…‘चीन भारत को बार-बार धमकी दे रहा है’- पत्रकारों के इस सवाल पर ट्रंप ने क्या कहा?

रिया से NCB करेगी पूछताछ

शोविक से हुए पूछताछ में यह बात सामने आई है कि ड्रग खरीदने में रिया के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल हुआ है। बताया गया है कि कई मौकों पर रिया के क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल में लाया गया है। ऐसे में रिया से एनसीबी इस सिलसिले में पूछताछ करने वाली है। शोविक ने पूछताछ के दौरान ये स्वीकार किया है कि वे ड्रग पैडलर्स के संपर्क में थे, अब रिया से भी यही पूछा जाएगा कि क्या वो भी किसी ड्रग पैडलर के संपर्क मे थीं, क्या वो भी ड्रग्स मंगवाया करती थीं। ये सारे वो सवाल हैं जो लंबे समय से उठाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें…हेलो में मोदी बोल रहा! PM ने की स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को कॉल, जानी ये बात

सभी आरोपों को बताया झूट

इस मामले के उठने के बाद अब बॉलीवुड से ड्रग कनेक्शन की बातें भी धीरे धीरे सामने आ रही हैं। जिसपर NCB टीम पूछताछ कर रही हैं।आपको बता दें, कि एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान रिया ने खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था। अपने और सुशांत के रिश्ते की गहराई के बारे में भी रिया ने खुल कर बात की थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story