×

हैलो मैं मोदी बोल रहा! PM ने की स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को कॉल, जानी ये बात

वैश्विक महामारी कोरोना का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। आँकड़ा नौ हजार के करीब पहुंच चुका है। इस बीच परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज भी कोरोना के चपेट में आ गये हैं। उन्हें वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Newstrack
Published on: 5 Sep 2020 5:44 AM GMT
हैलो मैं मोदी बोल रहा!  PM ने की स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को कॉल, जानी ये बात
X
पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर जाना स्वामी अड़गड़ानंद महाराज का हाल (file photo)

वाराणसी: वैश्विक महामारी कोरोना का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। आँकड़ा नौ हजार के करीब पहुंच चुका है। इस बीच परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज भी कोरोना के चपेट में आ गये हैं। उन्हें वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज के कोरोना संक्रमित होने की सूचना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका हालचाल लिया। शुक्रवार की रात पीएम ने फोन कर स्वामी अड़गड़ानंद से बातचीत की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

ये भी पढ़ें:ट्रंप ने चला मोदी कार्ड, प्रवासी भारतीयों का समर्थन हासिल करने की कोशिश

स्वामी अड़गड़ानंद महाराज ने पीएम को दिया आशीर्वाद

नरेंद्र मोदी का फोन परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज के शिष्य आशीष के पास आया। प्रधानमंत्री ने पूछा, स्वामी जी आप कैसे हैं ? आपका आक्सीजन लेवल कितना है। इलाज कैसा चल रहा है। स्वामी जी ने बताया कि स्वास्थ्य बेहतर है। प्रशासनिक अधिकारी लगातार मेरा हालचाल ले रहे हैं। इस पर पीएम ने कहा कि हम आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। स्वामी अड़गड़ानंद महाराज ने पीएम को आशीर्वाद देते हुए कहा कि आप देश के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं।

Paramhans Swami Adgadanand Maharaj Paramhans Swami Adgadanand Maharaj (social media)

ये भी पढ़ें:गायों पर ये प्रथा: सालों बाद अब होगी खत्म, CM योगी का बड़ा फैसला

डाक्टरों की निगरानी में हैं स्वामी अड़गड़ानंद जी

मध्य प्रदेश के सीधी स्थित बर्चर आश्रम से 4 माह के आध्यात्मिक प्रवास के बाद चुनार जा रहे आध्यात्मिक गुरु स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को रास्ते में सांस लेने में दिक्कत पर बुधवार की शाम भिखारीपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फेफड़े में संक्रमण था। एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन गुरुवार को पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनका इलाज शुरू हुआ। फिलहाल बीएचयू के डाक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। साथ ही जिला प्रशासन भी उनकी सेहत पर नजर रखे हुये है।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story