×

शेखर सुमन का बड़ा दावाः सुशांत केस की गला दबाकर हत्या, उठाए सवाल

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से AIIMS की रिपोर्ट सामने आई है। एक्टर के फैन्स मायूस नज़र आ रहे हैं। जिसके बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर इस केस को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं।

Monika
Published on: 11 Oct 2020 6:33 AM GMT
शेखर सुमन का बड़ा दावाः सुशांत केस की गला दबाकर हत्या, उठाए सवाल
X
सुशांत केस की गला दबाकर हत्या

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से AIIMS की रिपोर्ट सामने आई है। एक्टर के फैन्स मायूस नज़र आ रहे हैं। जिसके बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर इस केस को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। साथ ली लोगों का गुस्सा भी देखने को मिल रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकी AIIMS की फ़ॉरेंसिक रिपोर्ट में एक्टर की हत्या वाली थ्योरी को नकार दिया गया है। साथ ही अब रिया चक्रवर्ती को भी जमानत दे दी गई है।

शेखर सुमन का ट्वीट

इस रिपोर्ट पर एक्टर शेखर सुमन ने भी अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है। वह इस बात से काफी हताश हो गए है और केस को राह में भटकता देख रहे है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए लिखा- सुशांत केस की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। दम घुटा या फिर ऐसे ही फिक्स कर दिया। इस ट्वीट के ज़रिए शेखर ने सीधा जांच एजेंसी पर सवाल उठाए हैं।



रिया को मिली बेल पर जताई आपत्ति

इससे पहले भी शेयर सुशांत सिंह राजपूत केस में खुल कर अपनी बात रकते आए हैं। हाल ही में उन्होंने रिया को मिली बेल पर भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहां था कि अब सब कुछ खत्म हो चुका है और घर चले जाना चाहिए। उन्होंने कह दिया था कि ये केस हाईजैक हो चुका है।

ये भी पढ़ेंः भीमा कोरेगांव हिंसा को लेकर झारखंड में राजनीति, स्टेन स्वामी के पक्ष में सरकार

रिया के सपोर्ट में स्टार्स

वही अब कई एक्टर रिया के सपोर्ट में खड़े दिख रहे हैं ,वह लगातार मीडिया को रिया से माफ़ी मागने के लिए हैशटैग कैम्पेन चलाते नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः यूपी की जंग ने बिहार में यूं दिखाया असर, चाहकर भी हाथ नहीं मिला सके पप्पू और उपेंद्र

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story