×

महेश भट्ट-रिया का चैट वायरल: सोनी राजदान और पूजा भट्ट ने दी ये सफाई

सोशल मीडिया पर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट लीक होने पर पत्नी सोनी राजदान और बेटी पूजा भट्ट फिल्ममेकर के सपोर्ट में आ गयी हैं।

Newstrack
Published on: 23 Aug 2020 6:01 AM GMT
महेश भट्ट-रिया का चैट वायरल: सोनी राजदान और पूजा भट्ट ने दी ये सफाई
X
पूजा भट्ट और सोनी राजदान ने किया महेश भट्ट का बचाव

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के साथ महेश भट्ट को भी लोग निशाने पर ले रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट लीक होने पर पत्नी सोनी राजदान और बेटी पूजा भट्ट फिल्ममेकर के सपोर्ट में आ गयी हैं।

ये भी पढ़ें: बप्पा के साथ सुशांत की थ्रोबैक फोटो वायरल, बहन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पूजा भट्ट ने कही ये बात...

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट के लीक होने पर महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने प्रतिक्रिया दी है। वहीं पूजा भट्ट ने ट्विटर बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि उनके पापा और रिया के बीच हुए चैट के जिस मैसेज को विवादास्पद बताया जा रहा है, वो फोरवार्डेड मैसेज है। इसके आलावा उन्होंने उस दिन की अपनी चैट बॉक्स के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

पूजा भट्ट ने लिखा- 'जिन मैसेज को धमाकेदार खुलासा बताया जा रहा है कि वही मैसेज उसी दिन (June 9) मेरे पिता ने मुझे और कई और लोगों को भी भेजे हैं। इसके अलावा ट्विटर (26-6-2020) पर भी पोस्ट किए हैं। अपने फैक्ट्स को ठीक करिए'।



ये भी पढ़ें: दिल्ली में गिरफ्तार ISIS के आतंकी अबू युसूफ के घर से मिला बम बनाने का सामान

सोनी राजदान भी आयीं बचाव में

वहीं पूजा भट्ट के बाद महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर महेश भट्ट को ट्रोल कर रहे लोगों को जवाब देते हुए कहा कि ये मैसेज महेश ने उन्हें भी भेजा था। इसके अलावा सोनी न्यूज चैनल्स पर भी भड़कती हुईं नजर आईं। उन्होंने ट्वीट में लिखा," हमें ऐसे मैसेज हर दिन मिलते हैं। पता नहीं कब हमें असल न्यूज देखने को मिलेगी।'



ये है मामला

दअसल एक न्यूज़ चैनल ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। जिसमें रिया, महेश भट्ट को मैसेज में लिखती हैं- 'आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ। आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दीं। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और अब भी हैं।' जानकारी के लिए बता दें कि आयशा, महेश भट्ट द्वारा निर्देशित 'जलेबी' में निभाए रिया चक्रवर्ती के कैरेक्टर का नाम था।

ये भी पढ़ें: कोरोना का झटका: सोरेन आवास पर 18 कर्मचारी संक्रमित, दहशत में CM का परिवार

Newstrack

Newstrack

Next Story