×

कोरोना का झटका: सोरेन आवास पर 18 कर्मचारी संक्रमित, दहशत में CM का परिवार

झारखंड के पूर्व सीएम शीबू सोरेन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके आवास पर स्टाफ की जांच हुई तो हड़कम्प मच गया। उनके आवास पर 18 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

Shivani
Published on: 23 Aug 2020 3:44 AM GMT
कोरोना का झटका: सोरेन आवास पर 18 कर्मचारी संक्रमित, दहशत में CM का परिवार
X
Jharkhand CM hemant soren father shibu soren corona positive

रांची. झारखंड के पूर्व सीएम और मौजूदा राज्यसभा सांसद शीबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन के बीते दिन कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके आवास पर स्टाफ की जांच हुई तो हड़कम्प मच गया। उनके मोरहाबादी आवास पर 18 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इनमे सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं।

शिबू सोरेन के आवास के 18 कर्मचारी संक्रमित

झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन के मोरहाबादी आवास के 18 कर्मचारी संक्रमित पाए गए। सभी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। रिपोर्ट आने के बाद सभी संक्रमित कर्मचारियों को शिबू सोरेन के आवास से अलग कर आइसोलेट कर दिया गया है। वहीं अब इन सभी के सम्पर्क में आये लोगों की लिस्ट तैयार हो रही है।

शिबू सोरेन की फाइल फोटो

शिबू और उनकी पत्नी के स्वास्थ्य की निगरानी

इसके अलावा शिबू सोरेन और उनकी पत्नी के स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है। उनके आवास पर डॉक्टरों की टीम मौजूद है। खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आइसोलेशन में चले गए हैं और तीसरी बार कोरोना जांच करने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़ेंः भारत को एलएसी में कोई बदलाव मंजूर नहीं, चीन को मुंहतोड़ जवाब देगी सेना

सोरेन सरकार के ये मंत्री हुए कोरोना संक्रमित:

वहीं इसके पहले राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद सीएम हेमंत सोरेन ने अपने मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों को एहतियात बरतने, जांच कराने और होम क्वारंटाइन होने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खुद भी होम क्वारंटाइन में थे। मुख्यमंत्री ने अपने सारे कार्यक्रम भी रद्द कर दिए थे।

सीएम हेमंत सोरेन तीसरी बार कराएंगे कोरोना जांच

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता राज्य के दूसरे मंत्री हैं, जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। इसके पहले पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के कोरोना से संक्रमित पाये जाने के बाद सीएम सोरेन क्वारंटीन हुए थे। ऐसे में सीएम सोरेन ने पहले भी दो बार कोरोना जांच कराई थी लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई। वहीं, आज कृषि मंत्री बादल पत्रलेख और पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर का भी सैंपल कोरोना टेस्ट जांच के लिए लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः दाऊद आएगा भारत: पाकिस्तान से लाएगी मोदी सरकार, पूरा होगा वादा

झारखंड में अबतक ये लोग चुके कोरोना संक्रमित

इसके अलावा झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के विधायक मथुरा प्रसाद महतो, भाजपा विधायक सीपी सिंह, कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह, आजसू पार्टी के गोमिया विधायक लंबोदर महतो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। यहां तक कि रांची सिविल कोर्ट के तीन जजों को भी कोरोना हुआ है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story