×

सुशांत की मौत का दुबई कनेक्शन, स्वामी ने ड्रग डीलर से भेंट पर उठाए सवाल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई ने तेजी से जांच शुरू कर दी है। सुशांत की मौत को लेकर हर रोज नए दावे और खुलासे किए जा रहे हैं।

Newstrack
Published on: 24 Aug 2020 4:07 PM GMT
सुशांत की मौत का दुबई कनेक्शन, स्वामी ने ड्रग डीलर से भेंट पर उठाए सवाल
X
सुशांत की मौत का दुबई कनेक्शन, स्वामी ने ड्रग डीलर से भेंट पर उठाए सवाल

अंशुमान तिवारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई ने तेजी से जांच शुरू कर दी है। सुशांत की मौत को लेकर हर रोज नए दावे और खुलासे किए जा रहे हैं। भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत मामले में अब एक नया दावा किया है। स्वामी का दावा है कि जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी, उस दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी। स्वामी पहले भी सुशांत केस में दुबई कनेक्शन का दावा कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: CWC की बैठक से और बढ़ी कलह, सोनिया के लिए आसान नहीं चुनौतियों से निपटना

ड्रग डीलर अयाश ने की थी सुशांत से भेंट

स्वामी ने सुशांत केस के संबंध में एक ट्वीट करते हुए लिखा कि सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में एम्स के डॉक्टरों को उनके पेट में असली जहर मिला था मगर सुशांत या श्रीदेवी के मामलों में ऐसा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि सुशांत की हत्या वाले दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने अभिनेता से मुलाकात की थी। उन्होंने अयाश खान की सुशांत से मुलाकात पर सवाल भी उठाए हैं।

रिया को करना होगा गिरफ्तार

स्वामी ने अपने एक अन्य ट्वीट में रिया चक्रवर्ती को भी घेरा है। रिया चक्रवर्ती पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अगर रिया चक्रवर्ती ऐसे सबूत देती हैं जिनका महेश भट्ट से हुई बातचीत से विरोधाभास हुआ तो सुशांत केस की सच्चाई को जानने के लिए उन्हें गिरफ्तार करने के बाद हिरासत में पूछताछ के अलावा कोई विकल्प बाकी नहीं बचेगा। हाल में आई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि महेश भट्ट ने रिया को सुशांत से अलग हो जाने की सलाह दी थी। रिया और महेश भट्ट भट्ट का व्हाट्सएप चैट भी मीडिया और सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ है।



ये भी पढ़ें: कोरोना का डर भगाने को अपनाते हैं ये अनोखा तरीका, जानकर कांप जाएगी रूह

पहले भी कह चुके हैं दुबई कनेक्शन की बात

स्वामी इसके पहले भी सुशांत केस में दुबई कनेक्शन की बात कह चुके हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह भी इस बाबत ट्वीट करते हुए कहा था कि यूएई और इजरायल के बीच डिप्लोमेटिक रिलेशनशिप के चलते दुबई में बैठे भारतीय दादा संकट की स्थिति में फंस गए हैं। उन्होंने इस सिलसिले में तीन खानों सलमान, आमिर और शाहरुख का भी जिक्र किया था।

सुशांत केस: अकाउंटेंट रजत से CBI ने की पूछताछ

स्वामी का कहना है कि सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा पुष्कर मामले के खुलासे के लिए सीबीआई को मोसाद और शिन बेत की मदद लेनी चाहिए ताकि इन मामलों की सच्चाई बाहर आ सके। उल्लेखनीय है कि मोसाद और शिन बेत इजरायल की सिक्योरिटी और इंटेलिजेंस एजेंसी हैं।

श्रीदेवी और सुनंदा मामलों का जिक्र

स्वामी ने श्रीदेवी और सुनंदा पुष्कर की मौत का जिक्र इसलिए किया है क्योंकि ये दोनों मामले भी काफी संदिग्ध थे और इन्हें लेकर भी काफी हो-हल्ला मचा था। श्रीदेवी दुबई के एक होटल के बाथटब 24 फरवरी 2018 को मृत मिली थीं जबकि सुनंदा पुष्कर दिल्ली के एक होटल में 17 जनवरी 2014 को मृत पाई गई थीं। हालांकि इन दोनों हाई प्रोफाइल मामलों का खुलासा नहीं हो सका।



ये भी पढ़ें: सोने-चांदी में भारी गिरावट, यहां देखें क्या हो गए 10 ग्राम गोल्ड के नए भाव

सीबीआई जांच के पक्ष में थे स्वामी

स्वामी सुशांत मामले में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर रहे हैं। उनका आरोप है कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले के खुलासे के लिए गंभीरता नहीं दिखाई। उनका कहना था कि सुशांत की हत्या बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटरलू और वाटरगेट है। जब तक इस मामले में दोषी को सजा नहीं मिल जाती तब तक हम अपनी कोशिश नहीं छोड़ेंगे। स्वामी शुरुआत से इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि सीबीआई जांच से ही सुशांत मामले की सच्चाई सामने आ सकेगी। सीबीआई जांच की सिफारिश करने पर उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई भी दी थी।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के इस नेता ने खून से लिखा लेटर, राहुल को अध्यक्ष बनाने की कर डाली मांग

Newstrack

Newstrack

Next Story