×

सुशांत की CBI जांच शुरू: अब नहीं बच पाएंगे आरोपी, केस हुआ ट्रांसफर

खबर है कि सुशांत सुसाइड केस CBI को ट्रांसफर हो चुका है। केंद्र सरकार की तरफ से बिहार सरकार की सिफारिश पर मुहर लगा दी गई है। केंद्र सरकार के वकील तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि बिहार सरकार ने CBI जांच की सिफारिश की थी।

Shreya
Published on: 5 Aug 2020 7:07 AM GMT
सुशांत की CBI जांच शुरू: अब नहीं बच पाएंगे आरोपी, केस हुआ ट्रांसफर
X
CBI will investigate SSR Case

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि सुशांत सुसाइड केस CBI को ट्रांसफर हो चुका है। केंद्र सरकार की तरफ से बिहार सरकार की सिफारिश पर मुहर लगा दी गई है। केंद्र सरकार के वकील तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि बिहार सरकार ने CBI जांच की सिफारिश की थी। जिसे केंद्र ने स्वीकार कर लिया है और जांच को CBI के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें: मोदी का संकल्प पूरा: सदियों बाद आया ये पल, राम लला के सामने नतमस्तक हुए PM

बिहार सरकार ने की थी केंद्र से सिफारिश

बता दें कि सुशांत के परिवार ने बिहार सरकार ने मामले में CBI जांच की मांग की थी। जिसके बाद बिहार सरकार ने केंद्र को CBI जांच की सिफारिश भेजी थी। जिसे केंद्र सरकार द्वारा स्वीकार कर लिया गया है। अब इस मामले की जांच CBI करेगी। जाहिर है कि मामले में CBI जांच होने से कई गुत्थियां सुलझेंगी और कई रहस्य खुलकर सामने आएंगे।

Sushant Singh Rajput

यह भी पढ़ें: J&K से अनुच्‍छेद 370 हटने के एक साल, पीयूष गोयल ने PM मोदी पर कही ये बड़ी बात

कई सेलेब्स ने भी की थी CBI जांच की मांग

बता दें कि अभी तक इस मामले की जांच बिहार और मुंबई पुलिस दोनों कर रही थी। लेकिन कहा जा रहा था कि मुंबई पुलिस की तरफ से इस मामले की जांच में बिहार पुलिस की मदद नहीं की जा रही है। इस दौरान मुंबई पुलिस की जांच पर कई सवाल भी खड़े हुए। वहीं कई सेलेब्स की तरफ से भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की गई थी।

यह भी पढ़ें: हनुमानगढ़ी में भगवान के दर्शन के लिए पीएम मोदी ने ये खास वस्त्र ही क्यों चुना?

Sushant Singh Rajput Case

CBI जांच से आएगा नया मोड़?

अब देखना ये होगा कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस CBI के हवाले होने से इस मामले में क्या नया मोड़ आएगा बता दें कि एक्टर के पिता केके सिंह की तरफ से बिहार में मामला दर्ज किए जाने के बाद रिया ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनके खिलाफ पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की थी। जिसकी सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर भूमि पूजन: अयोध्या में आगमन हुआ पीएम मोदी सहित इन नेताओं का

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story