×

इस IPS अधिकारी ने रिया को जड़ा जोरदार तमाचा! सोशल मीडिया पर वायरल

रिया चक्रवर्ती के सीबीआई को पूछताछ में मदद नहीं करने पर जांच टीम में शामिल आईपीएस अधिकारी नूपुर प्रसाद ने रिया को जोरदार तमाचा जड़ा।

Newstrack
Published on: 29 Aug 2020 8:17 AM GMT
इस IPS अधिकारी ने रिया को जड़ा जोरदार तमाचा! सोशल मीडिया पर वायरल
X
रिया चक्रवर्ती के सीबीआई को पूछताछ में मदद नहीं करने पर जांच टीम में शामिल आईपीएस अधिकारी नूपुर प्रसाद ने रिया को जोरदार तमाचा जड़ा।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की केंद्रीय एजेंसी सीबीआई जांच कर रही है। इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लग रहे हैं। कई लोगों का यहां तक कहना है कि एक्टर की हत्या हुई। अब जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

रिया चक्रवर्ती अब अपने ही बुने जाल में फंसती हुई नजर आ रही है। वह अपने बचने के लिए सार हथकंडे अपना रही है। उसने हाल ही एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने आप को पाक-साफ बताया था।

इसके साथ ही उसने कई सारी चौंकाने वाली बातें की। रिया ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत के अपने परिवार के साथ संबंध ठीक नहीं थे।

Sushant SIngh Rajput With rhea chakraborty सुशात सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें...खेल दिवस पर पीएम मोदी की अपील- खेल और फिटनेस को दिनचर्या का हिस्सा बनाएं

ईडी ने भी रिया चक्रवती से पूछताछ की है

सीबीआई जांच होने के बाद सुशांत के फैंस के मन में आशा जगी है कि अब उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। सुशांत सिंह केस मामले में सीबीआई ने रिया समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार को 10 घंटे पूछताछ की थी। सीबीआई शनिवार को भी रिया से पूछताछ करेगी। इससे पहले पैसे के लेनदेन को लेकर ईडी ने रिया चक्रवती से पूछताछ की है।



यह भी पढ़ें...करोड़ों नोट खराब: 2000 रु बने अब जान के दुश्मन, लोग कर रहे ये काम

नूपुर प्रसाद ने रिया को जोरदार तमाचा जड़ा!

अब बीच सोशल मीडिया पर एक और खबर तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरस खबरों में कहा जा रहा है सीबीआई को जांच में रिया मदद नहीं कर रही है। इन वायरल खबरों में कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के सीबीआई को पूछताछ में मदद नहीं करने पर जांच टीम में शामिल आईपीएस अधिकारी नूपुर प्रसाद ने रिया को जोरदार तमाचा जड़ा। इस खबर में कितनी सच्चाई है यह हम कह नहीं सकते, क्योंकि ऐसा सोशल मीडिया वायरल पोस्ट में कहा जा रहा है।



यह भी पढ़ें...रश्मि देसाई पर भद्दे काॅमेंटः फिर हुई ट्रोल, ऐसे दिया एक्ट्रेस ने करारा जवाब

अब रिया चक्रवती को थप्पड़ मारने वाली पोस्ट पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। आईपीएस नूपुर प्रसाद सुशांत केस की जांच करने वाली सीबीआई टीम में शामिल हैं। कहा जा रहा है कि इन्होंने ही पूछताछ में मदद नहीं करने पर रिया को थप्पड़ जड़ा है। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया वायरल पोस्ट में कहा जा रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story