×

सुशांत की आखिरी फिल्म: ट्रेलर ने मचाया धमाल, इस दिन देख पाएंगे आप

"एक था राजा, एक थी रानी, दोनों मर गए, ख़त्म कहानी..." इस डायलॉग के साथ शुरू होता है सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर।

Newstrack
Published on: 6 July 2020 11:30 AM GMT
सुशांत की आखिरी फिल्म: ट्रेलर ने मचाया धमाल, इस दिन देख पाएंगे आप
X

शाश्वत मिश्रा

"एक था राजा, एक थी रानी, दोनों मर गए, ख़त्म कहानी..." इस डायलॉग के साथ शुरू होता है सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर। कहानी जॉन ग्रीन की बुक The fault In our stars पर बुनी गई है. फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनने वाली यह पहली फिल्म है. इस फिल्म के साथ ही वह डायरेक्शन की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं. मूवी में सुशांत के अपोजिट संजना संघी नज़र आएँगी। जो इस फिल्म में कैंसर पेशेंट की भूमिका निभा रही हैं.

ट्रेलर को देखते वक़्त आप पूरी तरह उसी में रम जाएंगे। ए.आर. रहमान का म्यूजिक आपको मदहोश करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। 2 मिनट 43 सेकेण्ड के इस ट्रेलर में आपकी नज़र सुशांत पर से किसी भी पल नहीं हटेगी। ट्रेलर में आपको भरपूर रोमांस देखने को मिलेगा। इसके कुछ डायलॉग्स भी हैं जो कुछ दिनों बाद लोगों की ज़ुबाँ और उनके सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट का हिस्सा भी होंगे।

अरबों की मालकिन: सिर्फ एक शूट का इतना मिलता इन्हे, ऐसे होती है इसकी शूटिंग

दिल बेचारा ट्रेलर के कुछ डायलॉग्स-

एक था राजा, एक थी रानी, दोनों मर गए, ख़त्म कहानी...

मैं सीरियल किलर, तुम सीरियस किसर क्या जोड़ी है....

'सेरी' मतलब ओके. आज से सेरी हमारा वर्ड है...

पर, कैंसर को हंसी और ख़ुशी से प्रॉब्लम है....

जन्म कब लेना है और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं कर सकते। पर, कैसे ज़ीना है, हम डिसाइड कर सकते हैं

और हाँ, मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड नहीं हूँ.

अभी नहीं या कभी नहीं?

कभी नहीं।

चल झूठी!

दिल बेचारा, फ्रेंड जोन का मारा... (गाना)

आपको बता दें यह फिल्म 24 जुलाई को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जायेगी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी के साथ- साथ सैफ अली ख़ान, जावेद जाफरी और साहिल वैद भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

जयंती पर विशेषः डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कहा मै कुचलने वाली मनोवृत्ति कुचल दूंगा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story