×

बॉलीवुड में फिर हुई मौत: इंडस्ट्री में मचा हड़कंप, इन एक्टर्स ने जताया शोक

कई बॉलीवुड सेलेब्रेटीज की मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मलाड पश्चिम के इलाके की एक बिल्डिंग से कूट कर जान दे दी। दिशा अपने मंगेतर के साथ इस बिल्डिंग में रहती थीं।

Shivani Awasthi
Published on: 9 Jun 2020 4:23 PM GMT
बॉलीवुड में फिर हुई मौत: इंडस्ट्री में मचा हड़कंप, इन एक्टर्स ने जताया शोक
X

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौत का सिलसिला थम नहीं रहा। इस साल कई बड़े एक्टर्स की मौत के बाद मंगलवार फिर सिनेमा जगत में मातम का दिन रहा।एक्टर सुशांत सिंह राजपूत समेत कई बड़े सितारों की मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने आज आत्महत्या कर ली। इस खबर से इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया। दिशा ने मुंबई स्थित एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर दी। जब दिशा ने छत से छलांग लगाई तो उनके मंगेतर बिल्डिंग में उनके साथ थे।

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर ने की आत्महत्या

कई बॉलीवुड सेलेब्रेटीज की मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मलाड पश्चिम के इलाके की एक बिल्डिंग से कूट कर जान दे दी। दिशा अपने मंगेतर के साथ इस बिल्डिंग में रहती थीं। घटना के बाद आनन फानन में उन्हें बोरीवली स्थित एक अस्पताल ले जाय गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से लगाई छलांग

वहीं आत्महत्या की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी और जांच में जुट गयी। अभी तक उनकी आमहत्या का सही कारण नहीं पता चल सका है। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज कर लिए हैं। दिशा के माता पिता के बयान भी पुलिस ने ले लिए। वहीं मामले में दिशा के मंगेतर से पूछताछ की जानी बाकी है।

ये भी पढ़ेंः कासिम सुलेमानी का असली हत्यारा: मौत का रचा था जाल, ईरान ने लिया ऐसे बदला

सुशांत और भारती समेत कई अन्य कलाकारों के साथ किया काम

दिशा ने अपने करियर की शुरुआत पब्लिक रिलेशन्स मैनेजर के तौर पर की। जिसके बाद कई सेलेब्रेटीज की वह मैनेजर रही। इसमें सबसे बड़ा नाम सुशांत सिंह राजपूत का रहा। इसके अलावा उन्होंने भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा के मैनेजर पद पर काम किया। वहीं बंटी सचदेवा की कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेन्मेन्ट लिमिटेड में भी काम किया।

ये भी पढ़ेंः चुनाव में उतरे पूर्व पीएम: भरा नामांकन, मिला इन दिग्गज नेताओं का साथ

वरुण शर्मा ने जताया शोक

फुकरे स्टार वरुण शर्मा के साथ दिशा ने करीब एक साल काम किया। वरुण ने शोक जाहिर करते हुए दिशा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा कि बहुत साड़ी यादें हैं। दिशा उनकी अच्छी दोस्त थीं।

वरुण ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि दिशा चली गयीं हैं। वरुण के पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा, मौनी रॉय, हुमा कुरैशी, मनजोत सिंह, आकांक्षा पुरी समेत इंडस्ट्री के कई नामी लोगों ने शोक व्यक्त किया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story