×

रिया से नाराज हो गए थे सुशांत: अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, मैनेजर ने बताया ये सच

सुशांत सिंह राजपूत की मौत और ड्रग्स मामला सामने आने के बाद देश की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों हलचल मची हुई। ड्रग्स मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड हिल हुआ है। अब इस मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 5:41 PM GMT
रिया से नाराज हो गए थे सुशांत: अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, मैनेजर ने बताया ये सच
X
अब सुशांत केस को लेकर उनके फार्म हाउस मैनेजर पवन ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। यह खुलासे काफी चौंकाने वाले हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत और ड्रग्स मामला सामने आने के बाद देश की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों हलचल मची हुई। ड्रग्स मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड हिल हुआ है। अब इस मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत और ड्रग्स मामले पर कानूनी जांच चल रही है। सुशांत मामले में सीबीआई और ईडी के साथ ही एनसीबी भी कर रही। इस मामले की जांच के दौरान एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती को हिरासत में लिया था।

अब सुशांत केस को लेकर एक न्यूज चैनल ने उनके फार्म हाउस मैनेजर पवन से बातचीत की है। मैनेजर ने चैनल से बातचीत में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

यह भी पढ़ें...UP के इन जिलों में आई कोरोना की बाढ़, तेजी से बढ़ रही संक्रमितों की संख्या

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कई लोगों से पूछताछ चल रही है। सीबीआई ने सुशांत के फार्म हाउस मैनेजर पवन से पूछताछ की थी। अब पवन ने एक न्यूज चैनल से बातचीत की है और इस बातचीत में उसने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

Sushant Singh Rajput

पवन ने चैनल से बातचीत में कहा कि रिया चक्रवर्ती अपने खर्चों और पार्टीज के लिए सुशांत के पैसे खर्च करती थी। मैनेजर ने बताया कि 'रजत मेवाती ने मुझे बताया कि रिया पार्टी करती थी और सुशांत सोते रहते थे। पवन ने आगे चैनल से बातचीत में कहा कि मैंने जब भी शोविक को देखा है वो या तो नशे में होते थे या स्मोक करते रहते थे।

यह भी पढ़ें...मोदी सरकार की मंत्री ने दिया इस्‍तीफा, किसान बिल से नाराज है अकाली दल

पवन ने बताया कि श्रुति मोदी ने 2019 जुलाई से आ रही थी। उसने बताया कि रिया के आने के बाद से उनकी आईलैंड की ट्रिप्स बढ़ गई थीं। रिया सुशांत के खर्चे खुद हैंडल किया करती थी। पवन ने चैनल से बीतचीत में कहा कि रजत ने मुझे बताया था कि सुशांत के अकाउंट से पैसा निकाला जा रहा है। उसने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत को जब रिया चक्रवर्ती द्वारा किए गए खर्चों के बारे में पता चला तो वो बहुत नाराज हुए थे।

यह भी पढ़ें...कांपा बाहुबली अतीक: पुलिस प्रशासन ने मचाया जलजला, अब दिया ये बड़ा झटका

सुशांत के फार्म हाउस मैनेजर ने आगे बताया कि रिया हमेशा सुशांत के साथ आती थी। बीते साल 8 जुलाई को रिया का बर्थडे था, बर्थडे के एक दिन पहले मैंने रिया के परिवार को देखा था। रिया के पिता, मां और भाई शोविक को देखा।

उसने बताया कि शोविक के साथ एक लड़की भी थी। मैनेजर ने कहा कि सीबीआई ने उनसे काफी घंटों तक सुशांत और रिया को लेकर पूछताछ की थी जिसमें उसने ये सारी बातें बताई हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story