×

सुशांत केस: बेटे की संपत्ति पर पिता का नया खुलासा, कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत  की मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद उनके पिता केके सिंह ने खुद को सुशांत का कानूनी उत्तराधिकारी घोषित किया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा है कि वो ही अपने बेटे के कानूनी उत्तराधिकारी हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 20 Aug 2020 6:04 AM GMT
सुशांत केस: बेटे की संपत्ति पर पिता का नया खुलासा, कही ये बड़ी बात
X

पटना: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद उनके पिता केके सिंह ने खुद को सुशांत का कानूनी उत्तराधिकारी घोषित किया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा है कि वो ही अपने बेटे के कानूनी उत्तराधिकारी हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत ने अपने जीवन में जिन वकीलों, सीए और प्रोफेशनल को रखा था, उनकी सेवाएं ले रखीं थीं, अब वो खत्म होते हैं। केके सिंह ने कहा कि अब सिर्फ मैं सुशांत का कानूनी रूप से वारिस हूं।

यह पढ़ें...एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की अपनी हाॅट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगाई आग

पिता का बयान

केके सिंह ने कहा कि अब बिना मेरी सहमित के कोई भी वकील, सीए या अन्य सुशांत की संपत्ति पर रिप्रजेंट नहीं करेगा। हाल में ही कुछ वकील मीडिया में आये थे और उन्होंने सुशांत के वकील रखने का दावा किया था। इन लोगों ने खुद और सुशांत के बीच हुई कुछ बातें कही थीं। इस तरह की बातों का खुलासा इंडियन एविडेंस एक्ट 1872 के सेक्शन 126 और बार काउंसिल ऑफ इंडिया रुल्स के तहत वर्जित हैं। सुशांत के पिता ने लिखा है कि बिना मेरे सहमति के किसी को मैं यह अधिकार नहीं देता हूं कि वे सुशांत को रिप्रजेंट करें।

sushant singh

मैं अधिकृत, कोई दूसरा नहीं

सुशांत के पिता ने लिखा है, 'मैं यह भी साफ कर देता हूं कि मैं और मेरी बेटियां ने एसकेवी लॉ ऑफिसेज, कॉमर्शियल, वरुण सिंह को बतौर वकील के रूप में अधिकृत किया है। साथ ही सीनियर वकील विकास सिंह मेरे परिवार को रिप्रजेंट करने के लिए अधिकृत हैं कोई दूसरा नहीं है।

यह पढ़ें...इस उम्र में भी न्यू एक्टर्स को मात दे रहे अनिल कपूर, खोला फिटनेस का राज

sushant singh

बता दें कि बुधवार को ही सुप्रीम कोर्ट बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने कहा है कि इस केस की जांच सीबीआई ही करेगी। सुशांत की गर्लफ्रेंड और इस केस में आरोपों का सामना कर रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने खिलाफ पटना में दायर एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए याचिका दी थी। इसे खारिज करते हुए कोर्ट ने केस की जांच के अधिकार सीबीआई को दे दिए हैं।

साथ ही 'सुशांत के परिवार ने दोस्तों, शुभचिंतकों, मीडिया और उसके दुनिया भर के करोड़ों फैन्स का सुशांत के प्रति अगाध प्यार के लिए हृदय से आभार जताया। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विशेष तौर पर धन्यवाद किया हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story