×

इस फेमस एक्ट्रेस ने सुशांत के सुसाइड को बताया था प्लांड मर्डर, पुलिस करेगी पूछताछ

शांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बांद्रा पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है। पुलिस अब जल्द ही इस मामले में फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत से पूछताछ करने की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि कंगना जब अपने होमटाउन से वापस लौटेंगी तो पुलिस उनसे पूछताछ के लिए सम्पर्क कर सकती है।

Newstrack
Published on: 21 July 2020 1:09 PM GMT
इस फेमस एक्ट्रेस ने सुशांत के सुसाइड को बताया था प्लांड मर्डर, पुलिस करेगी पूछताछ
X

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बांद्रा पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है। पुलिस अब जल्द ही इस मामले में फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत से पूछताछ करने की तैयारी में है।

बताया जा रहा है कि कंगना जब अपने होमटाउन से वापस लौटेंगी तो पुलिस उनसे पूछताछ के लिए सम्पर्क कर सकती है। पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए पहले ही नोटिस भेजा था।

पुलिस इस मामले में अभी तक करीब 38 लोगों से सवाल –जवाब कर चुकी है। मुंबई पुलिस ने हाल ही में इस मामले में यशराज प्रोडक्शन्स के चैयरमेन आदित्य चोपड़ा और मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ की थी।

सुशांत की GF से रेप: बात मनवाने को आई थी ऐसी धमकी, तेजी से शुरू हुई जांच

कंगना ने उठाए थे सवाल

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में कंगना एक सफल अभिनेत्री के साथ अपनी बात बेबाक ढंग से रखने के लिए जानी जाती है। जब फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्म हत्या की खबर आई थी तो उनके फैन्स बेहद दुखी ही थे और सोशल मीडिया पर उनके निधन को एक प्लान्ड मर्डर बता रहे थे। उन्होंने सीबीआई से जांच कराने की मांग भी की थी।

उसके बाद कंगना ने भी अपने एक हालिया इंटरव्यू में सुशांत के निधन को एक प्लान्ड मर्डर बताया था और इसका आरोप इंडस्ट्री में व्याप्त नेपोटिज्म, ग्रुपिस्म और मूवी माफिया पर लगाया था।

सुशांत मौत का खुलासा: खुली कई मेकर्स की पोल, हिला पूरा बॉलीवुड

बॉलीवुड के सितारे सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब एक महीने से ज्यादा बीत गया है। इस दौरान सुशांत के सुसाइड से जुड़े काफी खुलासे हुए हैं। साथ ही जब से एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग की है, तब से ही वे सुर्खियों में आ गई हैं। और अब उनकी उस एक इमोशनल पोस्ट ने केस में काफी ज्यादा नए मोड़ ला दिए हैं।

भद्दे मैसेज और धमकी

एक्ट्रेस रिया की इस शिकायतों के बाद सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन दोनोें शख्स पर भद्दे मैसेज और धमकी देने का आरोप लगा है।

इसी बारे में एक पुलिस अफसर ने बताया है- रिया चक्रवर्ती के कहने पर दो इंस्टाग्राम होल्डर्स के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। ये भी बताया गया है कि आईपीसी की धारा 507, 509 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत ये शिकायत दर्ज की गई है।

सुशांत की सुसाइड का सच: पुलिस को मिले ये चौंकाने वाले सबूत, सिर्फ इसका इंतजार

Newstrack

Newstrack

Next Story