रिया की औकात नहीं: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का फूटा गुस्सा, दिया ये बड़ा बयान

Monika
Published on: 19 Aug 2020 10:16 AM GMT
रिया की औकात नहीं: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का फूटा गुस्सा, दिया ये बड़ा बयान
X
The CBI will now handle this case. The court also asked the Maharashtra government to assist them when needed. In this judgment of the Supreme Court, the FIR lodged in Bihar has been upheld. After which CBI will now investigate Sushant's case.

सुशांत सिंह राजपुर केस मामले में सुप्रिमे कोर्ट ने मंजूरी दे दी हैं। जिसके बाद से इस केस को अब CBI संभालेगी। कोर्ट ने महारास्ट्र सरकार को भी उनकी ज़रूरत पड़ने पर सहायता करने को कहा। सुप्रिमे कोर्ट के इस फैसले में बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया गया है। जिसके बाद अब सुशांत के केस की हांच CBI करेगी।

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे जाहिर की अपनी प्रतिक्रिया

इस महत्वपूर्ण फैसले के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने कहा कि 'मैं बहुत खुश हूं। आज अन्याय के खिलाफ न्याय की जीत हुई है। यह सत्य की जीत है, 130 करोड़ देशवासियों की जीत है।"

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि 'माननीय सु्प्रीम कोर्ट का फैसला सर्वमान्य होगा। आज तक मैंने सुना था कि न्यायाधीश भगवान का रूप होते हैं, आज मैंने देख लिया। मैं न्यायाधीश को सैल्यूट नहीं बल्कि इस फैसले के लिए साष्टांग प्रणाम करता हूं।"

यह भी पढ़ें…तबाही बनी बारिश: डूब गया ये फेमस म्यूजियम, बच गयी 2400 साल पुरानी ममी

गुप्तेश्वर पांडे ने आगे कहा कि “बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस ने जिस तरह से क्वारंटीन किया गलत था। देशवासियों के मन में इस फैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने लोकतंत्र के प्रति आस्था मजबूत की है।

DGP gupteshwar

बिहार के मुख्यमंत्री पर टिप्पड़ी करने की रिया चक्रवर्ती में औकात नहीं

जब गुप्तेश्वर पांडे से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर की गई टिप्पणियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'बिहार के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है।'

यही नही महारास्ट्र के शिवसेना नेता संजय राउत के बयानों पर भी जवाब देते हुए गुप्तेश्वर पांडे ने कहा “किसी भी राजनीतिक व्यक्ति के आरोप का जबाव देना मेरे लिए उचित नहीं है। माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने प्रमाणित कर दिया कि हम लोगों ने जो स्टैंड लिया वो सही था। कुछ लोगों को बेचैनी थी और छटपटाहट रही होगी कि कहीं उनकी पोल न खुल जाए।

यह भी पढ़ें…राष्ट्रपति जिंगपिंग कर रहे चीन को बर्बाद, देश में ही उठी विरोध की आवाज

आखिर में उन्होंने सुप्रिमे कोर्ट के फैसले पर ख़ुशी जताते हुए कहा कि “नतीजा आएगा, निश्चित आएगा क्योंकि ये केवल एक आदमी की लड़ाई नहीं है, एक परिवार की लड़ाई नहीं है, गुप्तेश्वर पांडे की कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, ये हिंदुस्तान की 130 करोड़ जनता जो न्याय चाहती है उसकी लड़ाई है।"

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story