सुशांत की मौत: अब सलमान खान की बर्बादी शुरू, ये बड़ी वजह

सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर दुनिया को अलविदा कह दिया है। उसके बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म हावी है।सुशांत के फैंस इस कड़ी में सलमान खान को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। सुशांत की मौत का जिम्मेदार फैंस सलमान खान पर  लगा रहे है कि एक्टर का करियर उन्होंने खराब किया है।

Published by suman Published: June 30, 2020 | 9:07 am

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर दुनिया को अलविदा कह दिया है। उसके बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म हावी है।सुशांत के फैंस इस कड़ी में सलमान खान को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। सुशांत की मौत का जिम्मेदार फैंस सलमान खान पर  लगा रहे है कि एक्टर का करियर उन्होंने खराब किया है।

 

यह पढ़ें…पुरुष बना मां: पूरी दुनिया को कर दिया भौचक्का, आखिर कौन है ये जाने यहां

 

 

एक रिपोर्ट… ट्विटर पर ट्रेंड

एक पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत और सूरज पांचोली के बीच झड़प हुई थी, जिसमें सलमान ने ना सिर्फ सूरज का पक्ष लिया,  सुशांत को काफी खरी-खोटी भी सुनाई। इन रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद से लोगों में सलमान खान के प्रति ज़बरदस्त आक्रोश उमड़ा हुआ है। BoycottSalmanKhan जैसे ट्रेंड्स ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे।

 

 यूजर्स कर रहे बॉयकाट

कुछ दिन पहले सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है कि संकट की इस घड़ी में सुशांत के फैंस से भिड़े नहीं, बल्कि उनके परिवार और उनके समर्थकों के साथ खड़े हों, क्योंकि किसी अपने को खोना बहुत ही दुखदाई अनुभव होता है

 

 

गुस्से में फैंस…

इस ट्वीट के बाद सुशांत के फैंस ने सलमान के खिलाफ कई ट्वीट किए हैं.. बिंग ह्यूमर (@Being_Humor ) के नाम से ट्विटर अकाउंट चलाने वाले एक यूजर ने सलमान खान के काले हिरण वाले केस पर तंज़ कसते हुए ट्वीट किया, “गुड एक्टिंग डियर (deer!)”

 

जो सलमान खान के फैंस  थे, पर अब उन्हें भी सलमान की बातों पर विश्वास नहीं है। उदाहरण के लिए एक यूजर कहती हैं, “मैं पहले आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक थी, सुशांत बहुत ही प्रतिभावान लड़का था, परंतु आपने सूरज पांचोली जैसे लोगों को ही प्राथमिकता दी। हमेशा याद रखिएगा सलमान, सुशांत हमारे दिलों में है। अब आपको बॉयकॉट करना नंबर 5 पर ट्रेंड कर रहा है और हम अब आपकी फिल्म्स और नहीं देखेंगे

सलमान खान के प्रति अपना गुस्सा जताते हुए लिखा, मैं आपका बहुत बड़ा फैंस था, पर आप इस योग्य नहीं हो। कर्म आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं

 

 

यह पढ़ें..जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद, तंग आकर मां-बेटे ने खुद को किया आग के हवाले

बिना एक्टिंग करोंड़ों का बिजनेस

बता दें कि, सलमान खान के फिल्मों की सफलता के पीछे उनके फैंस की बहुत बड़ी भूमिका होती है।  इसीलिए 2009 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘वांटेड’ के बाद से उनकी सफलतम फिल्म उनकी असफल फिल्मों से कई गुना आगे रही हैं। स्वयं आमिर खान ने स्वीकार किया कि इंडस्ट्री के असल स्टार तो वही हैं, क्योंकि उन्हें अन्य एक्टर की तरह मेहनत नहीं करनी पड़ती, बस थोड़ी सी बॉडी दिखाकर और बेल्ट मटकाकर वे 200 से 300 करोड़ रुपये कमा ले जाते हैं। अब  सुशांत की मौत के बाद फैंस की नाराजगी  सलमान खान के फिल्मों पर देखने को मिले। वैसे भी पिछले साल दबंग 3 घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किसी तरह 140 करोड़ के आसपास कमा पाई, जो केवल बजट को पूरा किया था।

सुशांत सिंह ने 14 जून को सुसाइड कर लिया था। उसके बाद से करण जौहर, महेश भट्ट, सलमान समेत कई सेलीब्रिटीज पर नेपोटिज्म का आरोप लगा है।