×

सुशांत की मौत! जांच पर जीजा ने उठाए सवाल, दिया ये बड़ा बयान

अब सुशांत का केस अलग मोड़ पर चल रहा है ऐसे में सुशांत के परिवारवाले केस और जस्टिस को लेकर परेशान हैं। सुशांत के जीजा विशाल सिंह ने केस पर अपनी चिंता व्यक्त है

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 Oct 2020 4:31 AM GMT
सुशांत की मौत! जांच पर जीजा ने उठाए सवाल, दिया ये बड़ा बयान
X
सुशांत के जीजा विशाल सिंह ने केस पर अपनी चिंता व्यक्त है।

मुंबई : जब से ड्रग्स एंगल सुशांत सिंह राजपूत के केस में आ गया है। एक्टर की मौत की जांच धीमी पड़ गई है। सुशांत की मौत के 3 महीने से ज्यादा हो चुके है। सीबीआई, ईडी, एनसीबी जैसी बड़ी एजेंसियां केस में अपने-अपने तरीके से मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी है लेकिन अब तक एक्टर की मौत की वजह का सबूत नहीं मिल पाया है।

अब सुशांत का केस अलग मोड़ पर चल रहा है ऐसे में सुशांत के परिवारवाले केस और जस्टिस को लेकर परेशान हैं। सुशांत के जीजा विशाल सिंह ने केस पर अपनी चिंता व्यक्त है।

सुशांत को न्याय मिलेगा

सुशांत के जीजा विशाल सिंह ने एक्टर के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर कर एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा- 'क्या हम फिनिश लाइन के पास हैं? क्या सुशांत को न्याय मिलेगा? उसका मासूम चेहरा हमारे दिन ही नहीं सपनों पर भी अब तो राज करने लगा है'। सुशांत के जीजा का यह पोस्ट कहीं ना कहीं केस की ना खत्म होती उलझनों की ओर इशारा कर रहा है। विशाल ने केस की अस्थ‍िरता के प्रति संदेह जताया है।

यह पढ़ें....खुले मंदिर-मस्जिद: सभी धार्मिक स्थलों में जाने की इजाजत, सरकार ने किया ये एलान

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स पर सवाल

बता दें कि एम्स की टीम ने सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को अभी भी क्ल‍ीन चिट नहीं दी गई है। उन्होंने पोस्टमार्टम फॉर्म में अधूरी रिपोर्ट को लेकर पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स पर सवाल उठाए हैं। सुशांत केस को लेकर पिछले दिनों एम्स की मेडिकल टीम ने रिपोर्ट पेश की थी। इस बात का खुलासा हुआ कि एक्टर को कोई जहर नहीं दिया गया था। इससे रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए जहर देने के आरोप कहीं ना कहीं साबित नहीं होते।

केस में ड्रग्स एंगल की जांच पर जोर

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से कई बॉलीवुड सितारों की पूछताछ की गई। कुछ बड़े एक्टर्स के भी नाम लिए जा रहे हैं। अब एनसीबी इस केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है। हालांकि सीबीआई ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि केस की जांच पड़ताल अभी भी जारी है। फिलहाल, केस कहां तक पहुंचता है, ये वक्त ही बता पाएगा।

यह पढ़ें....ट्रंप पर खतरा: ये करीबी महिला कोरोना पॉजिटिव, राष्ट्रपति की जांच रिपोर्ट का इंतज़ार

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा आवास पर सुसाइड कर लिया। उसके बाद एक्टर की मौत को नेपोटिज्म से जोड़कर देखा जा रहा था। फिर रिया चक्रवर्ती पर सुशांत की मौत का आरोप लगा और इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से रिया चक्रवर्ती जेल में है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story