×

ट्रंप पर खतरा: ये करीबी महिला कोरोना पॉजिटिव, राष्ट्रपति की जांच रिपोर्ट का इंतज़ार

होप हिक्स की ट्रंप के प्रेसिडेंशियल कैंपेन में भी अहम भूमिका रही है और लगातार कुछ हफ़्तों से राष्ट्रपति के साथ उनके विमान एयरफ़ोर्स वन में भी सफ़र कर रहीं थीं।

Shivani
Published on: 2 Oct 2020 4:12 AM GMT
ट्रंप पर खतरा: ये करीबी महिला कोरोना पॉजिटिव, राष्ट्रपति की जांच रिपोर्ट का इंतज़ार
X

नई दिल्ली: अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव नजदीक आ चुके है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनके प्रतिद्वंदी जो बिडेन के बीच पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट भी हो चुकी हैं। इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि ट्रम्प की निजी सलाहकार कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। ऐसे में ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिय ट्रंप ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में व्हाइट हाउस में कई कर्मचारी और ट्रम्प के करीबी संक्रमित पाए जा चुके है।

डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना पॉजिटिव पाई गयीं हैं। इस जानकारी के बाद ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया ट्रंप ने बीती देर रात अपना कोरोना टेस्ट कराया। अभी उनकी रिपोर्ट नहीं आयी है लेकिन दोनों एहतियातन क्वारंटीन में चले गए हैं। बता दें कि होप हिक्स की ट्रंप के प्रेसिडेंशियल कैंपेन में भी अहम भूमिका रही है और लगातार कुछ हफ़्तों से राष्ट्रपति के साथ उनके विमान एयरफ़ोर्स वन में भी सफ़र कर रहीं थीं।



ये भी पढ़ेंःट्रंप का दावाः बिडेन को दी पहली मात, अब बहस का प्रारूप बदलने की तैयारी

लगातार ट्रम्प के साथ होप ने की यात्राएं

बताया जा रहा है कि डोनाल्ड ट्रम्प के साथ होप हिक्स लगातार यात्राएं कर रही हैं। हाल ही में दोनों अन्य सहयोगियों के साथ प्रेसिडेंट डिबेट के लिए क्लीवलैंड गए थे।

us president donald trump quarantine after closest advisors hope hicks Corona positive

ये भी पढ़ेंः खुले मंदिर-मस्जिद: सभी धार्मिक स्थलों में जाने की इजाजत, सरकार ने किया ये एलान

होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव होने पर डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट पर लिखा, 'होप हिक्स, जो एक छोटे से ब्रेक के बिना भी इतनी मेहनत से काम करती हैं, वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। द फर्स्ट लेडी और मैं कोरोना टेस्ट रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, हम अपने आपको क्वारनटीन कर रहे हैं।'

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story