सुशांत सुसाइड केस: जांच हुई तेज, पुलिस ने इन लोगों से की पूछताछ

बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत ने  सुसाइड कर लिया।इसके बाद से उनके सुसाइड करने को लेकर कई तरह की बातें आ रही हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ कर दिया गया है कि सुशांत ने खुद फांसी लगा कर अपनी जान दी। मगर अब इस बात की गंभीरता से छानबीन की जा रही है कि सुशांत के सुसाइड करने की वजह क्या थी।

Published by suman Published: June 16, 2020 | 9:25 pm

मुंबई: बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत ने  सुसाइड कर लिया।इसके बाद से उनके सुसाइड करने को लेकर कई तरह की बातें आ रही हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ कर दिया गया है कि सुशांत ने खुद फांसी लगा कर अपनी जान दी। मगर अब इस बात की गंभीरता से छानबीन की जा रही है कि सुशांत के सुसाइड करने की वजह क्या थी।

 

यह  पढ़ें..सलमान परिवार पर शक: सुशांत की मौत से जुड़े हैं तार, इसने लगाए गंभीर आरोप

 

 

 

इन लोगों से हुई पूछताछ…

एक खबर के अनुसार, पुलिस ने सुशांत के कुल 9  करीबी लोगों से उनके बारे में पूछताछ की है। सुशांत की एक बहन मुंबई में ही थी।विस्तार से उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया है। पिता और बाकी दो बहनों का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया गया है। सुशांत के परिवार में से किसी ने भी सुसाइड के मामले में किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है। सुशांत के क्रिएटिव कंटेंट मनेजर, और दोस्त सिद्धार्थ पिथानी का भी बयान लिया गया है।

 

 

इसके अलावा सुशांत के होम मनेजर और केयर टेकर दीपेश सावंत का बयान दर्ज किया गया है। महेश शेट्टी का स्टेटमेंट लिया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के साथ जिन लोगों का प्रोफेशनली संपर्क था उनसे भी सवाल-जवाब किया जाएगा। ये बात भी जानने की कोशिश की जाएगी कि आखिर किस वजह से बॉलीवुड एक्टर ने सुसाइड की।

यह  पढ़ें…सुशांत-रिया पर प्रॉपटी डीलर का बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

View this post on Instagram

यूँही मर मर के जिएँ वक़्त गुज़ारे जाएँ, ज़िंदगी हम तिरे हाथों से न मारे जाएँ अब ज़मीं पर कोई गौतम न मोहम्मद न मसीह, आसमानों से नए लोग उतारे जाएँ वो जो मौजूद नहीं उस की मदद चाहते हैं, वो जो सुनता ही नहीं उस को पुकारे जाएँ हम कि नादान जुआरी हैं सभी जानते हैं, दिल की बाज़ी हो तो जी जान से हारे जाएँ… ~ अहमद फ़राज़ ❤️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच-पड़ताल शुरू की जा चुकी है। जिन लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए जा चुके हैं उनसे पुलिस द्वारा फिर से पूछताछ की जा सकती है। 14 जून को एक्टर की लाश उनके मुंबई स्थित घर से बरामद की गई। पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे और कुछ समय से उन्होंने दवाई खानी भी बंद कर दी थी। कहा जा रहा है कि सुशांत बॉलीवुड के पावरफुल लॉबी और  नेप्टोजिम का शिकार हो गए।