×

OMG! सुशांत किसे कर रहे हैं kiss, अब वायरल हो रही तस्वीर

सोशल मीडिया पर सुशांत की एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में सुशांत के साथ एक नई लड़की दिख रही हैं जिसे सुशांत कर रहे हैं।

Monika
Published on: 13 Sep 2020 9:39 AM GMT
OMG! सुशांत किसे कर रहे हैं kiss, अब वायरल हो रही तस्वीर
X
सुशांत किसे कर रहे हैं kiss

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल के सामने आने से सभी को हिला कर रख दिया हैं। CBI समेत ED और NCB सभी इस केस में अपने अपने कामों में लगे हुए हैं। इसी बीच ड्रग को लेकर नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर सुशांत की एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में सुशांत के साथ एक नई लड़की दिख रही हैं जिसे सुशांत कर रहे हैं। बता दें, इस तस्वीर में सुशांत जिस लड़की को मिस करते दिख रहे हैं उसका नाम आकांक्षा रंजन कपूर हैं।इस तस्वीर में सुशांत ने उन्हें हग किया हुआ हैं और उनके गाल पर किस कर रहे हैं। वही आकांशा कैमरे में पोज़ दे रही हैं। ख़बरों की माने तो यह तस्वीर निर्माता रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में ली गयी थी, जहां ये दोनों दोनों को भी नेउता मिला हुआ था।

यह भी पढ़ें: यूपी की बेटी सुदीक्षाः CM योगी का एलान, प्रेरणा स्थल व लाइब्रेरी उनके नाम

आलिया की हैं बेस्ट फ्रेंड

आपको याद दिला दें, की हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म 'गिल्टी में आकांशा नज़र आई थी। इस फिल्म में आकांशा के साथ कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में थी। इस फिल्म को करण जोहर ने निर्देश किया हैं। आपको बता दें, आकांशा और एक्ट्रेस आलिया भट्ट बेस्ट फ्रेंड हैं। सुशांत और आकांशा भी काफी अच्छे दोस्त थे। दोनों को अक्सर कई पार्टियों में साथ देखा गया हैं। सुशांत के निधन पर आकांक्षा ने भी शोक जताते हुए उनके लिए एक पोस्ट किया था जिसपर उन्होंने लिखा था - 'हमेशा।'

यह भी पढ़ें: रूस देगा इस देश को वैक्सीन: सबसे पहले होगी यहां सप्लाई, 5 करोड़ डोज तैयार

सारा से होगी पूछताछ

आपको बता दें , रिया के ड्रग खुलासे के बाद सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा सहित और लोगों के नाम सामने आए हैं। रिया ने NBC की पूछताछ में बताया कि बॉलीवुड में कुल 80 प्रतिशत स्टार्स ड्रग्स लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, NCB अब सारा अली, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंभाटा को जल्द पूछताछ के लिए बुला सकती हैं। रिया ने यह भी खुलासा किया हैं की सारा भी उसी व्यक्ति से ड्रग लिया करती थीं जिससे रिया खरीदती थीं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story