×

सुशांत का प्यारा डॉगी: आज भी कर रहा यहां इंतजार, देख रो देंगे आप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया को अलविदा कह जाने से उनके परिवार को सबसे बड़ा झटका लगा है। उनके परिवार का एक ऐसा भी सदस्य है जो आज भी उनके वापस आने की राह देख रहा है।

Shreya
Published on: 18 Jun 2020 1:14 PM GMT
सुशांत का प्यारा डॉगी: आज भी कर रहा यहां इंतजार, देख रो देंगे आप
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया को अलविदा कह जाने से उनके परिवार को सबसे बड़ा झटका लगा है। उनके परिवार का एक ऐसा भी सदस्य है जो आज भी उनके वापस आने की राह देख रहा है। वो इस इंतजार में है कि सुशांत अपने कमरे से बाहर निकलेंगे और उनके पास आएंगे। ये सदस्य और कोई नहीं बल्कि उनका वफादार कुत्ता है।

आज भी फज सुशांत की देख रहा राह

उनका डॉगी फज सुशांत के कमरे के बाहर आज भी उनका इंतजार कर रहा है। इस बीच सुशांत के डॉगी फज का एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें फज को ऐसा लग रहा है कि सुशांत अब भी अपने कमरे में हैं और बाहर आने वाले हैं। इसे देख किसी की भी आंखें नम हो जाएंगी। सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो को देख अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर भूमि पूजनः कार्यक्रम टला, भारत चीन सीमा विवाद का बड़ा असर

मनवीर गुजर ने शेयर की दोनों की ये प्यारी सी तस्वीर

वहीं उनके डॉगी फज की ये उदासी देख टीवी रियेलिटी शो बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुजर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गुजर ने लिखा है कि भाई सुशांत कोई और ना सही ये तेरी वेल्यू आज भी जानता है। मनवीर ने जो फोटो शेयर की है, उसमें सुशांत और फज का प्यार भरा रिश्ता साफ देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: सीमा विवाद का खुलासा: चीन की कायरना हरकतों की वजह, सिर्फ ये है मकसद



बता दें कि सुशांत ने अपने डॉगी के लिए एक पोस्ट लिखा था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि अगर तुम मुझे याद करते हो, तो मुझे परवाह नहीं है अगर हर कोई भूल जाता है। "If you remember me, then I don't care if everyone else forgets.” my love fudge



यह भी पढ़ें: सुशांत को अंतिम विदाई: यहां विसर्जित की गईं अस्थियां, गम में डूबा परिवार

परिवार ने विसर्जित कीं एक्टर की अस्थियां

बता दें कि आज यानी गुरुवार को उनके परिवार ने एक्टर की अस्थियां विसर्जित कीं। इस दौरान परिवार काफी शोक में डुबा हुआ नजर आया। सुशांत के परिवार ने इस दौरान की तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्टर के पिता और उनकी बहने नाव में बैठे हैं और नदी में अस्थियां विसर्जित करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इसी घाट में सुशांत की मां की भी अस्थियां विसर्जित की गई थीं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार सुबह अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के जाने के बाद उनके परिवार को एक बड़ा झटका लगा है। साथ ही उनके डॉगी को भी उनकी बहुत याद आ रही है। वो अभी भी उनकी राह देख रहा है।

यह भी पढ़ें: सीमा विवाद का खुलासा: चीन की कायरना हरकतों की वजह, सिर्फ ये है मकसद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story