×

सुशांत मौत का खुलासा: पुलिस ने बताई ये बड़ी बात, इस दोस्त से जुड़े हैं तार

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि सुशांत जिन सिम कार्ड का इस्तेमाल कर रहे थे, उनमें से कोई भी उनके नाम पर रजिस्टर्ड नहीं हैं।

Shreya
Published on: 2 Aug 2020 10:25 AM GMT
सुशांत मौत का खुलासा: पुलिस ने बताई ये बड़ी बात, इस दोस्त से जुड़े हैं तार
X
Sushant Singh Rajput Case

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस ने अपनी जांच और तेज कर दी है। वहीं खबरें हैं कि मुंबई पुलिस सुंशांत केस में बिहार पुलिस की सही ढंग से मदद नहीं कर रही है। वहीं इस बीच बिहार पुलिस ने खुलासा किया है कि सुशांत जिन सिम कार्ड्स का यूज कर रहे थे, वो उनके दोस्त के नाम पर रजिस्टर्ड थे। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि सुशांत जिन सिम कार्ड का इस्तेमाल कर रहे थे, उनमें से कोई भी उनके नाम पर रजिस्टर्ड नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत केस पर बड़ी खबर: बिहार DGP बोले- दाल में है कुछ काला, कही ये बड़ी बात

सिद्धार्थ पिठानी के नाम पर रजिस्टर्ड था सिम

उन्होंने बताया कि उनके में एक सिम उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के नाम पर रजिस्टर्ड था। अब हम कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स को ट्रैक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन (जिन्होंने सुशांत की मृत्यु से कुछ दिन पहले आत्महत्या कर ली थी) के परिवार से भी पूछताछ करेंगे। फोन पर उनसे बात करने की लगातार कोशिशों के बाद भी हम कोई संपर्क स्थापित करने में नाकाम रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 28 साल से बूढ़ी माँ राम मंदिर के लिए नहीं खा रही अन्न, 5 को पूरा होगा सपना

Sushant

मुंबई पुलिस ने अब तक नहीं दी ये जानकारी

बता दें कि इस मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है और मामले में सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है। हालांकि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का कहना है कि मुंबई पुलिस इस मामले में सहयोग नहीं कर रही है। उनका कहना है कि सुशांत मामले में जांच को आगे बढ़ाने के लिए पटना पुलिस मुंबई पुलिस से कई प्रकार के कागजात और सीसीटीवी फुटेज की मांग कर रही है जो उन्हें अब तक नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: 5 अगस्त केे लिए इस भव्य तरीके से सज रहा अयोध्या, हो रही ये फ़ोटोज़ वायरल

हमारे पास नहीं है इसकी जानकारी

उन्होंने कहा कि हमारे पास एफएसएल की रिपोर्ट नहीं है, हमारे पास इंक्वेस्ट रिपोर्ट नहीं है। ना ही सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट है। हमारे पास सीसीटीवी फुटेज भी नहीं है। जिन 40-50 लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है उसकी जानकारी हमारे पास नहीं है।

यह भी पढ़ें: बारिश मचाएगी तबाही: IMD का हाई अलर्ट जारी, रक्षा बंधन पर रहेगा ऐसा मौसम

पूरी मिस्ट्री पर से पर्दा उठाने का संकल्प

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की घटनाक्रम बहुत बड़ी मिस्ट्री हो गई है, हमने इस पूरी मिस्ट्री पर से पर्दा उठाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस सक्षम है। अगर सुशांत के परिवार को लगता है कि बिहार पुलिस सही ढंग से काम नहीं कर रही है तो CBI से जांच कराने को लेकर आवेदन दें। हम सरकार के पास उस आवेदन को भेज देंगे।

बिहार पुलिस को नहीं मिले कागजात और सीसीटीवी फुटेज

डीजीपी ने कहा कि इस केस में चाहे जितने लोग हों या जो भी शामिल हों, उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा कर रहेंगे। सच्चाई को सामने लाकर रहेंगे।

यह भी पढ़ें: राममंदिर की मिट्टी: नींव में डाली जाएगी ज्ञान-त्याग की माटी, जाने इसका महत्व

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story