×

सुशांत केस पर बड़ी खबर: बिहार DGP बोले- दाल में है कुछ काला, कही ये बड़ी बात

डीजीपी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की घटनाक्रम बहुत बड़ी मिस्ट्री हो गई है, हमने इस पूरी मिस्ट्री पर से पर्दा उठाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस सक्षम है।

Shreya
Published on: 2 Aug 2020 8:04 AM GMT
सुशांत केस पर बड़ी खबर: बिहार DGP बोले- दाल में है कुछ काला, कही ये बड़ी बात
X
Sushant Singh Rajput

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस ने अपनी जांच और तेज कर दी है। एक्टर के पिता के के सिंह द्वारा बिहार पुलिस में FIR दर्ज करवाने के बाद से बिहार पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। बिहार पुलिस से एक टीम मुंबई भेजी गई है। हालांकि खबरें हैं कि बिहार पुलिस को मुंबई पुलिससे ढंग से मदद नहीं मिल रही है। इसके अलावा इस पर भी सवाल उठ रहे हैं कि सुशांत केस में बिहार पुलिस की जांच कहां तक पहुंची है।

जब मौका मिला उस दिन सत्य की जीत होगी

वहीं इस बीच बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले शाम को हमारी टीम की वहां के डीसीपी से बहुत अच्छी बात हुई है। अभियुक्त पक्ष सुप्रीम कोर्ट गया है। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि जिन दिन हमें यह मौका मिल गया उस दिन सत्य की जीत होगी।

पूरी मिस्ट्री पर से पर्दा उठाने का संकल्प

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की घटनाक्रम बहुत बड़ी मिस्ट्री हो गई है, हमने इस पूरी मिस्ट्री पर से पर्दा उठाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस सक्षम है। अगर सुशांत के परिवार को लगता है कि बिहार पुलिस सही ढंग से काम नहीं कर रही है तो CBI से जांच कराने को लेकर आवेदन दें। हम सरकार के पास उस आवेदन को भेज देंगे।

यह भी पढ़ें: आडवाणी-जोशी पर बड़ी खबर: भूमि पूजन के न्योते पर नहीं आएंगे अयोध्या, ये है वजह

दाल में कुछ काला है

डीजीपी ने बताया कि हम लोगों का अनुसंधान प्राथमिकी स्टेज में है। हम लोगों के पास पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और सीसीटीवी कैमरे का फुटेज नहीं है। जो आरोपी बनाए गए हैं वो भागे-भागे फिर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि दाल में कुछ काला है। उन्होंने कहा कि सुशांत का जाना इतना आसान नहीं था और हम लोग इस केस को इतनी आसानी से नहीं जाने देंगे।

यह भी पढ़ें: रेलवे ने तोड़ा रिकॉर्ड: एक महीने में कर दिखाया ये गजब का काम, ट्रेन है कि कमाल

बिहार पुलिस को नहीं मिले कागजात और सीसीटीवी फुटेज

डीजीपी ने कहा कि इस केस में चाहे जितने लोग हों या जो भी शामिल हों, उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा कर रहेंगे। सच्चाई को सामने लाकर रहेंगे। गौरतलब है कि बिहार पुलिस को मामले में मुंबई पुलिस से सही से मदद नहीं मिल रही है। बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से कई तरह के कागजात और सीसीटीवी की फुटेज मांगी है, जो कि अब तक उन्हें नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: आ गयी वैक्सीन: अक्टूबर से मिलने लगेगी खुराक, देश ने किया बड़ा दावा

हमारे पास नहीं है इसकी जानकारी

डीजीपी पांडे ने आगे कहा कि सुशांत मामले में जांच को आगे बढ़ाने के लिए पटना पुलिस मुंबई पुलिस से कई प्रकार के कागजात और सीसीटीवी फुटेज की मांग कर रही है जो उन्हें अब तक नहीं मिली है। हमारे पास एफएसएल की रिपोर्ट नहीं है, हमारे पास इंक्वेस्ट रिपोर्ट नहीं है। ना ही सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट है। हमारे पास सीसीटीवी फुटेज भी नहीं है। जिन 40-50 लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है उसकी जानकारी हमारे पास नहीं है।

sushant-rhea

आखिर क्यों भाग रही हैं रिया चक्रवर्ती?

डीजीपी ने कहा कि हम लोग रिया चक्रवर्ती से कह रहे हैं कि उन्हें सामने आना चाहिए और बातें बतानी चाहिए। आखिर वह भाग क्यों रही हैं?” बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को चेतावनी दी है कि जिस दिन उनके खिलाफ पुलिस को सबूत मिल गए उस दिन उन्हें जमीन खोदकर भी खोज निकाल लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: OK से रहें सावधान: एक झटके में चली जाएगी नौकरी, जानिए क्या है इसके पीछे का राज

जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे रिया को

डीजीपी ने कहा कि “रिया चक्रवर्ती प्राथमिकी में आरोपी हैं और इसीलिए पटना पुलिस उनकी तलाश कर रही है। जिस दिन हम सबूत जुटा लेंगे उस दिन रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छुपी हुई हों।”

Sushant

40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा ली थी। बताया जा रहा था कि वो डिप्रेशन से गुजर रहे थे। पहली उनकी मौत की वजह बॉलीवुड में मूवी माफिया के नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म बताया गया, जिस आधार पर मुंबई पुलिस ने मामले में 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है।

यह भी पढ़ें: कांप उठा पाकिस्तानी: मारा गया खूंखार आतंकी, सेना ने दागी ताबड़तोड़ गोलियां

पिता की एफआईआर के बाद एक नया मोड़

इसके बाद सुशांत के पिता के के सिंह ने एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाकर सारा केस पलट दिया। सुशांत के परिवार ने रिया पर बड़े आरोप लगाए हैं, जिसमें सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाना शामिल है। अब इस मामले में बिहार पुलिस की एक टीम मुम्बई आकर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: मौसम से मचा हाहाकार: पलायनको मजबूर प्रवासीय मजदूर, नहीं बचा कोई रास्ता

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक क

Shreya

Shreya

Next Story