×

सुशांत पर बड़ी खबर: संजय लीला भंसाली की मुसीबत बढ़ी, पहुंचे पुलिस स्टेशन

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की वजह तलाशने के लिए पुलिस एक्टर के करीबियों समेत कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है।

Newstrack
Published on: 6 July 2020 9:42 AM GMT
सुशांत पर बड़ी खबर: संजय लीला भंसाली की मुसीबत बढ़ी, पहुंचे पुलिस स्टेशन
X

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत को दुनिया को अलविदा कहे अब 20 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन अभी तक सुशांत की मौत का मामला ठंडा नहीं पड़ा है। उसकी एक वजह ये भी है कि वैसे तो सुशांत ने आत्महत्या की है। लेकिन पुलिस इस मामले की अभी भी छानबीन कर रही है।

क्योंकि सुशांत के चाहने वालों से लेकर उनको जानने वालों तक कोई भी ये मानने को तैयार नहीं कि सुशांत ने आत्महत्या की है। सुशांत मामले में कई बड़े लोगों के नाम आ रहे हैं। अब इस मामले में एक नया बड़ा नाम सामने आया है बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली का। जो आज पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं।

पूछताछ के लिए पहुंचे संजय लीला भंसाली

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच तेज हो गई है। सुशांत की मौत में अब बॉलीवुड के कई दिग्गजों के नाम शामिल हो चुके हैं। अब इसी कड़ी में बॉलीवुड के एक और दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली का नाम जुड़गया है। जो आज अपना बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं। पुलिस उनसे सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई फिल्मों के बारे में पूछताछ की जाएगी, जिस पर सुशांत और संजय लीला भंसाली के बीच बात नहीं बन पाई थी।

ये भी पढ़ें- डरे आनंद महिंद्रा: इस खतरनाक बीमारी से हुए चिंतित, कही ये बड़ी बात

इस केस में भंसाली का नाम तब सामने आया, जब फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली ने तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था। ये तीनों बड़ी फिल्में थीं। जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं। जो बाद में सुशांत को नहीं मिलीं और तीनों बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं। सुशांत के सुसाइड की वजह तलाशने के लिए पुलिस एक्टर के करीबियों समेत कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। इसी मद्देनजर अब भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

इसलिए सुशांत ने ठुकराईं संजय लीला भंसाली की फिल्में- सुभाष झा

फिल्म क्रिटिक सुभाष झा ने बताया था ''जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे। तब उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी। ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी। लेक‍िन सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए। फिर भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर क‍िया था। आज के समय में संजय लीला भंसाली सबसे बड़े डायरेक्टर हैं और उनकी तीन तीन फिल्म को एक्सेप्ट नहीं कर पाए सुशांत।

ये भी पढ़ें- रिलायंस ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली बनी पहली भारतीय कंपनी

इसके बाद इस बात में कहां तक दम है कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें बायकॉट कर रहे थे।'' सुभाष झा का ये बयान तब सामने आया था जब कहा गया कि फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत को काम मिलना बंद हो गया था। जिसकी वजह से वे तनाव में थे। टॉप डायरेक्टर्स सुशांत संग काम नहीं कर रहे थे। इस सभी खबरों को गलत बताते हुए सुभाष झा ने साफ किया था कि सुशांत को लेकर सामने आ रहीं ऐसी बातों में कोई सच्चाई नहीं है।

Newstrack

Newstrack

Next Story