×

गुस्सा होने पर पिता को इस तरह मनाते थे सुशांत, आखिरी बातचीत में किया था ये वादा

अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जीतने वाले सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता से काफी भावनात्मक रूप से जुड़े हुए थे। शनिवार की शाम को ही उन्होंने अपने पिता से बातचीत की

Ashiki
Published on: 15 Jun 2020 4:47 AM GMT
गुस्सा होने पर पिता को इस तरह मनाते थे सुशांत, आखिरी बातचीत में किया था ये वादा
X

अंशुमान तिवारी

पटना: अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जीतने वाले सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता से काफी भावनात्मक रूप से जुड़े हुए थे। शनिवार की शाम को ही उन्होंने अपने पिता से बातचीत की थी और उनसे जल्द मिलने का वादा किया था। उन्होंने पिता से पहाड़ों की सैर कराने का भी वादा किया था मगर वे अपना वादा पूरा नहीं कर सके और रविवार की सुबह ही पिता को उनके सुसाइड करने की मनहूस खबर मिली।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत का कत्ल किया गया, वह खुदकुशी नहीं कर सकता: पप्पू यादव

शनिवार को पिता से की थी आखिरी बातचीत

पटना के राजीव नगर इलाके में रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह शनिवार की शाम अपने बेटे से बातचीत के बाद काफी खुश नजर आ रहे थे। इसका कारण यह था कि बेटे सुशांत ने उनसे वादा किया था कि जितना भी जल्दी संभव हो सकेगा, मैं आपसे मिलने जरूर आऊंगा। बेटे ने पिता से कहा था कि आप मेरी चिंता मत कीजिए। पापा, मैं पूरी तरह ठीक हूं। कोरोना काल में आप अपना ख्याल रखिए और घर पर ही रहिए। मुझे किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है और मैं जल्द ही आपसे मिलने की कोशिश करूंगा।

एक फोन कॉल से उजड़ गईं सारी खुशियां

बेटे सुशांत से हुई इस बातचीत के बाद पिता के के सिंह को जल्द ही बेटे से मुलाकात का इंतजार था। जल्द मुलाकात की आशा में वे काफी खुश नजर आ रहे थे मगर रविवार की सुबह आए एक फोन कॉल के बाद उनकी सारी खुशियां खत्म हो गईं। बेटे के सुसाइड करने की मनहूस खबर से उनको इतना सदमा लगा कि वे बेहोश हो गए।

ये भी पढ़ें: सुशांत की ये तस्वीरें शेयर करना पड़ेगा महंगा, साइबर सेल ने दी चेतावनी

मनहूस खबर सुनकर बेहोश हो गए पिता

पटना में केके सिंह के घर काम करने वाली मेड लक्ष्मी देवी का कहना है कि रविवार की सुबह सुशांत के पिता रोज की तरह डाइनिंग टेबल पर सुबह का नाश्ता करने जा रहे थे। उन्होंने नाश्ता शुरू ही किया था कि इसी बीच एक फोन कॉल आई। फोन पर बातचीत के बाद के के सिंह को इतना झटका लगा कि वे चिल्लाते हुए बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। लक्ष्मी देवी का कहना है कि वह कुछ भी नहीं समझ सकी और उसने तुरंत पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया। थोड़ी देर बाद पता चला कि बेटी रूबी ने अपने पिता को सुशांत के सुसाइड करने की मनहूस खबर सुनाई थी जिससे उन्हें जबर्दस्त झटका लगा था।

पिता को इस गाने से मनाते थे सुशांत

पटना के राजीव नगर इलाके में सुशांत के पड़ोसियों को भी उनके सुसाइड करने की खबर ने काफी आहत किया है। सुशांत के पड़ोस में रहने वाली अनुराधा तिवारी का कहना है कि पिता और बेटे का काफी भावनात्मक लगाव था और जब भी पिता के के सिंह सुशांत से किसी बात को लेकर नाराज हो जाया करते थे तो सुशांत उन्हें अलग अंदाज में मनाया करते थे। वे किचन में जाकर पिता का मनपसंद खाना बनाते थे और फिर गाना गाते थे कि पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा, बेटा हमारा ऐसा काम करेगा। उन्होंने बताया कि मां की काफी पूजा पाठ के बाद सुशांत का जन्म हुआ था। वे चार बहनों में अकेले भाई होने के कारण सबके लाडले थे और सब लोग उन्हें बेइंतहा प्यार किया करते थे।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मौत पर हुआ ये खुलासा

मां से भी था भावनात्मक लगाव

राजीव नगर में सुशांत के पड़ोसियों के मुताबिक बचपन में सुशांत को पिता रोज स्कूल छोड़ने जाया करते थे। चारों बहनों ने प्यार से उनका नाम गुलशन रख रखा था। छोटा होने के कारण सुशांत अपनी सारी बातें सबसे मनवा लिया करते थे। सुशांत का अपनी मां से भी काफी भावनात्मक लगाव था और 2002 में उनके निधन से सुशांत को गहरा सदमा लगा था।

ये भी पढ़ें: खुल गया सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज! डॉक्टरों ने बताई वजह

Ashiki

Ashiki

Next Story