LOCKDOWN: सुष्मिता सेन ब्वॉयफ्रेंड संग कर रही ये काम, कहा- कमिटेड रहना…

कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड संग योगा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने एक खास मैसेज भी साझा किया है। स्वीरों के साथ सुष्मिता ने कैप्शन लिखा- मुश्किल समय हमेशा नहीं रहता है…कठिन लोग करते हैं। ये सच है जीवन के लिए कमिटेड रहना शक्तिशाली है।

Published by suman Published: April 2, 2020 | 11:01 am

मुंबई: कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड संग योगा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने एक खास मैसेज भी साझा किया है। स्वीरों के साथ सुष्मिता ने कैप्शन लिखा- मुश्किल समय हमेशा नहीं रहता है…कठिन लोग करते हैं। ये सच है जीवन के लिए कमिटेड रहना शक्तिशाली है। हमें मेंटली स्ट्रॉन्ग और फिजीकली हेल्दी रहने की जरूरत है, ताकि हम हर तरह की मुश्किलों का सामना कर सकें।

 

यह पढ़ें…उर्वशी रौतेला पर लगते रहे ऐसी चोरी के आरोप, एक्ट्रेस ने PM मोदी को भी नहीं छोड़ा…

 

 

 

योगा करते हुए सुष्मिता और रोहमन की ये तस्वीरें वायरल हैं. दोनों के योगा पोज देख लगता है कि उन्होंने एक दूजे को कमाल का बैलेंस किया है।तस्वीरों में उनकी केमिस्ट्री साफ झलकती है। वैसे सुष्मिता सेन ने इससे पहले भी रोहमन संग योगा की तस्वीरें साझा की हैं। बता दें, क्वारनटीन पीरियड में सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल साथ रह रहे है। सुष्मिता घर पर अपनी बेटियों संग समय बिता रही हैं। क्वारनटीन टाइम में कपल पेंटिंग से लेकर कुकिंग तक साथ में कर रहा है।

 

 

 

यह पढ़ें…कपिल शर्मा ने दुर्गाष्टमी पर किया बेटी का कन्या पूजन, बच्ची की क्यूटनेस जीता लेगा दिल

 

 

बता दें, सुष्मिता और रोहमन लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों का रिश्ता दिनो दिन स्ट्रॉन्ग हो रहा है। रोहमन सुष्मिता सेन की बेटियों संग भी अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर सुष्मिता के फैंस चाहते हैं कि वे रोहमन से शादी कर लें। खैर, देखना होगा सुष्मिता कब शादी का फैसला लेती हैं। सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस का बेहद ख्याल रखती हैं। क्वारटीन पीरियड में भी वे घर पर योगा या वर्कआउट कर खुद को फिट रख रही हैं। वे फिटनेस के लिए फैंस को भी मोटिवेट करती हैं।