×

उर्वशी रौतेला पर लगते रहे हैं ऐसे आरोप, एक्ट्रेस ने PM मोदी के ट्वीट को...

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में वे अपने एक पोस्ट के चलते अनचाहे कारणों से विवादों में आ गई हैं

suman
Published on: 2 April 2020 5:16 AM GMT
उर्वशी रौतेला पर लगते रहे हैं ऐसे आरोप, एक्ट्रेस ने PM मोदी के ट्वीट को...
X

मुंबई : एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में वे अपने एक पोस्ट के चलते अनचाहे कारणों से विवादों में आ गई हैं। दरअसल OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर ऑस्कर विजेता फिल्म पैरासाइट रिलीज हुई है। उर्वशी ने इस फिल्म से जुड़ा एक रिव्यू ट्विटर पर डाला लेकिन अमेरिका के एक लेखक ने उन पर ट्वीट चोरी का आरोप लगा दिया।

यह पढ़ें...पद्मश्री की कोरोना से मौत: स्वर्ण मंदिर के रहे चुके हजूरी रागी, देश में शोक की लहर

कई बार लगे आरोप

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उन पर ट्वीट चोरी के आरोप लगे हैं। साल 2018 में उन्होंने सुपरमॉडल गिगी हादिद के एक इंस्टाग्राम पोस्ट को हूबहू कॉपी कर लिया था जिसके बाद उर्वशी को काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल ये ट्वीट सोशल मीडिया नेगेटिविटी को लेकर था।





इस मामले में गिगी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। इस साल जनवरी में भी उर्वशी को ट्रोल किया गया था जब उन्होंने शबाना आजमी की सेहत को लेकर ट्वीट किया था। दरअसल जनवरी में शबाना आजमी का एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट के बाद कई लोगों की हेल्थ को लेकर ट्वीट किया था। उर्वशी ने भी एक ट्वीट किया, लेकिन ये ट्वीट भी पीएम मोदी के ट्वीट का कॉपी पेस्ट था। दोनों ट्वीट्स में शबाना के जल्दी ठीक होने की कामना की गई थी। पीएम मोदी का ट्वीट कॉपी करने की भी उर्वशी को काफी ट्रोल किया गया था।

यह पढ़ें...कपिल शर्मा ने दुर्गाष्टमी पर किया बेटी का कन्या पूजन, बच्ची की क्यूटनेस जीता लेगा दिल

उर्वशी कुछ समय पहले फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं। सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती रहती है..

suman

suman

Next Story