×

थप्पड़ के लिए तापसी को मिला फिल्मफेयर अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने इस शख्स को कहा शुक्रिया

अवॉर्ड तापसी ने सोशल मीडिया पर अपने किरदार अमृता का शुक्रिया अदा करते हुए उस ट्रॉफी को स्वीकार किया है। उन्होंने लिखा है- सम्मान और खुशी, अमृता को दिल से शुक्रिया।

Newstrack
Published on: 28 March 2021 10:57 AM GMT
थप्पड़ के लिए तापसी को मिला फिल्मफेयर अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने इस शख्स को कहा शुक्रिया
X
थप्पड़ के लिए तापसी को मिला फिल्मफेयर अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने इस शख्स को कहा शुक्रिया (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग की वजह से सबके दिलों पर राज करती है। अब एक बार एक्ट्रेस फिर चर्चा में आ गयी है। एक्ट्रेस की फिल्म थप्पड़ बॉक्स ऑफिस पर क्रिटिक के नजरों में एक्ट्रेस ने फिल्म के जरिए सही मुद्दा भी उठाया था और उनका संदेश भी पूरे देश में अच्छे से गूंज गया था। अब उस फिल्म को लेकर अवार्ड मिला, जिसका लंबे समय से वेट था। तापसी को थप्पड़ के लिए फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला है।

ये भी पढ़ें:आतंकी हमले में बागपत का लाल शहीद, परजिनों का रो-रो कर बुरा हाल

बेस्ट एक्ट्रेस के लिए मिला तापसी

अवॉर्ड तापसी ने सोशल मीडिया पर अपने किरदार अमृता का शुक्रिया अदा करते हुए उस ट्रॉफी को स्वीकार किया है। उन्होंने लिखा है- सम्मान और खुशी, अमृता को दिल से शुक्रिया। अब एक बार लिए अमृता लिखने की वजह से कई लोग कंन्यफ्यूज नजर आए, लेकिन जिन्होंने थप्पड़ फिल्म देखी थी, वे जानते हैं कि फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार का नाम अमृता रखा गया था और उसने अपने हक के लिए अपने पति तक को नहीं बख्शा था।

एक्ट्रेस को फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है। वैसे थप्पड़ को बेस्ट फिल्म कैटेरगी में विनर बनाया गया है। फिल्म के नाम दो बड़े अवॉर्ड हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:अमित शाह का बड़ा दावा, बंगाल के पहले चरण की 30 में से 26 सीटें जीतेगी बीजेपी

सुशांत की दिल बेचारा को भी अवॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल्म को दिल बेचारा की धूम देखने को मिली। बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए फराह खान को भी फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया है। एक्ट्रेस ने लिखा- मेरा सातवां फिल्मफेयर अवॉर्ड, ये खास है। ये मेरा इकलौता गाना सुशांत संग था जिन्होंने अपने कमाल के डांस से मेरी कोरियोग्राफी में चार चांद लगा दिए। थोड़ी अजीब सी फीलिंग है अवॉर्ड लेते हुए। मुझे लग रहा था कि मैं मुकेश पर एहसान कर रही थी, लेकिन असल में उल्टा ही हो गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story