×

तापसी की इन फिल्मों के दिवाने हैं फैंस, हर किरदार को बखूबी जीने वाली अभिनेत्री

चाहे वो कोई भी फिल्म हो तापसी उसमें अपनी अदा और एंक्टिग से अपने प्रशंसको को अपना कायल बना देती हैं। आज वो भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Shreya
Published on: 3 March 2021 1:34 PM GMT
तापसी की इन फिल्मों के दिवाने हैं फैंस, हर किरदार को बखूबी जीने वाली अभिनेत्री
X
तापसी की इन फिल्मों के दिवाने हैं फैंस, हर किरदार को बखूबी जीने वाली अभिनेत्री

नई दिल्ली: तापसी पन्नू फिल्म इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। तापसी को फिल्मों में उनके अलग और बोल्ड किरदारों के लिए भी जाना जाता है। चाहे वो कोई भी फिल्म हो तापसी उसमें अपनी अदा और एंक्टिग से अपने प्रशंसको को अपना कायल बना देती हैं। आइए बात करते हैं उनकी ऐसी ही कुछ फिल्मों की।

‘पिंक’ फिल्म में दमदार अभिनय

अनिरूद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित पिंक फिल्म में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मुद्दे को दिखाया गया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने अपने दमदार अभिनय से फैंस को अपना दीवाना बना दिया।

एक लड़की किन-किन परेशानियों से होकर गुजरती है उसके भाव को तापसी की अदाकारी में साफ-साफ देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: विवादों से अनुराग कश्यप का पुराना नाता, लग चुका है यौन शोषण का आरोप

badla (फोटो- सोशल मीडिया)

सस्पेंस से भरपूर ‘बदला’

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म बदला में फैंस तापसी के एक्सप्रेशन्स देख दंग हो गए। सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म एक लड़के की मौत का बदला लेने की कहानी बताती है। जिसमें तापसी और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आयें। इस फिल्म से तापसी पन्नू के अंदर का एक और टैलेंट फैंस के सामने आया।

महिलाओं के आत्मविश्वास की लड़ाई ‘थप्पड़’

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने ‘थप्पड़’ फिल्म को जिस तरह निर्देशित किया, वो काबिले तारीफ है। एक शादीशुदा महिला अमृता के किरदार में तापसी ने जिस तरह अपने आपको पिरोया। उससे उनके अंदर के टैलेंट को साफ-साफ देखा जा सकता है।



यह भी पढ़ें: रिया से लेकर किसान आंदोलन तक ऐसे चर्चा में रहीं तापसी पन्नू, जानें कब क्या कहा

‘सांड की आंख’ में बनी शूटर

तुषार हिरानंदानी द्वारा निर्देशित में ये फिल्म यूपी के बागपत की शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है। जिसमें तापसी ने प्रकाशी तोमर का किरदार निभाया।इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया।

manmarziyan (फोटो- सोशल मीडिया)

तापसी की ‘मनमर्जियां’

रोमांस और ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में तापसी ने रूमी नाम की लड़की का किरदार निभाया। जिसमें फैंस ने एक अलग किरदार में तापसी को देखा और पसंद भी किया।

mulk (फोटो- सोशल मीडिया)

‘मुल्क’ में वकील बनीं तापसी

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू ने एक वकील का किरदार निभाया। तापसी ने अपने इस किरदार को भी बेहद मजबूती के साथ परदे पर पेश किया। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तापसी कई तमिल, तेलुगु, मलयालम फिल्मों में भी अभिनय करती नजर आईं।

रिपोर्ट- अपूर्वा चंदेल

यह भी पढ़ें: तापसी की ये धाकड़ कारें: शानदार कलेक्शन से भरा है गैरेज, कीमत जान रह जाएंगे दंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story