×

एक्टर की कार एक्सीडेंट में मौत, शोक में डूबी पूरी फिल्म इंडस्ट्री

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने एक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई है। चैन्नई में अभिनेता और मिमिक्री कलाकार मनो की कार हादसे का शिकार हो गई जिसमें उनकी मौत हो गई।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Oct 2019 8:42 AM GMT
एक्टर की कार एक्सीडेंट में मौत, शोक में डूबी पूरी फिल्म इंडस्ट्री
X

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने एक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई है। चैन्नई में अभिनेता और मिमिक्री कलाकार मनो की कार हादसे का शिकार हो गई जिसमें उनकी मौत हो गई।

हादसे के समय कार में मनो की पत्नी भी मौजूद थीं और वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। मनो की पत्नी की हालत गंभीर है और चेन्नई के रामचंद्रन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें...एक बार फिर साथ होंगे रणवीर-दीपिका! भंसाली की इस फिल्म में आएंगे नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिवाली के मौके पर मनो अपनी पत्नी के साथ कार से कहीं जा रहे थे, लेकिन तेज रफ्तार होने की वजह से कार ने नियंत्रण खो दिया और एक्सीडेंट हो गया जिसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए।

मनो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मनो की एक सात साल की बेटी है। मनो ने फिल्म पुझल में मुरली और इमाचंद्रन के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें...Big Boss 13: सिद्धार्थ हुए बेघर, अब शो से किसकी होगी वापसी

फिल्मों के अलावा मनो टीवी पर एक मशहूर एंकर, डांसर और मिमिक्री भी करते थे। मनो ने अपने करियर की शुरूआत टीवी से ही की थी। मनो की मौत पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने दुख जताया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story