×

Tamil Actor Death: शोक में डूबा पूरा फिल्म जगत, नहीं रहा 25 साल का ये एक्टर

Tamil TV Actor Pawan Death: हिंदी से लेकर तमिल टीवी शोज में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले पवन अब इस दुनिया में नहीं रहे।

Ruchi Jha
Published on: 19 Aug 2023 8:12 AM GMT
Tamil Actor Death: शोक में डूबा पूरा फिल्म जगत, नहीं रहा 25 साल का ये एक्टर
X
Tamil TV Actor Pawan Death (Image Credit: Instagram)

Tamil TV Actor Pawan Death: हमारी सिनेमाई दुनिया को वाकई किसी की नजर लग गई है। बीते साल से लेकर इस साल तक हमने इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों को खो दिया और अब एक बार फिर दुखी करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, एक्टर पवन का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि एक्टर का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है, लेकिन इसी के साथ एक हैरान कर देने वाली खबर भी सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

25 की उम्र में पवन ने ली आखिरी सांस

हिंदी से लेकर तमिल टीवी शोज तक अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले पवन का आज सुबह 5 बजे निधन हो गया। एक्टर ने 25 साल की उम्र में मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आखिरी सांस ली है। रिपोर्ट के अनुसार, पवन का शव मुंबई से मांडया लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा। बता दें कि पवन अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते थे। हालांकि, अभी उनके निधन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। पवन के निधन से उनके फैंस से लेकर दोस्त तक सभी ने शोक जाहिर किया है।

कर्नाटक के रहने वाले थे पवन

बता दें कि पवन कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले थे। हालांकि, वह अपने परिवार के साथ काम के सिलसिले में मुंबई में रहते थे। एक्टर के अचानक मौत से पूरा परिवार सदमे में है। बात दें कि अभी तक पूर्व मंत्री केसी नारायण गौड़ा, पूर्व विधायक बी प्रकाश, टीएपीसीएमएस के अध्यक्ष बीएल देवराजू, मांड्या विधायक एचटी मंजू, पूर्व विधायक केबी चंद्रशेखर, कांग्रेस नेता बुकानाकेरे विजया रामेगौड़ा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बी नागेंद्र कुमार, जेडीएस नेता अक्कीहेब्बालू रघु, युवा जनता दल के राज्य महासचिव कुरुबाहल्ली नागेश और कई अन्य लोगों ने पवन की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

क्या किसी वजह से परेशान थे पवन?

यह कोई पहली बार नहीं है, जब किसी एक्टर की मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई है। इससे पहले भी कई एक्टर की कार्डियक अरेस्ट के कारण हो चुकी है, लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या पवन किसी कारण से परेशान थे? क्या उनकी प्रोफेशनल लाइफ में कोई समस्या चल रही थी, जिस वजह से उन्हें बेहद कम उम्र में कार्डियक अरेस्ट हुआ? खैर, अभी पवन की मौत को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story