×

याद है Burari Death Case? सालों बाद सामने आएगा उसका Aakhri Sach, रिलीज हुआ ट्रेलर

Aakhri Sach Trailer: कुछ सालों पहले दिल्ली के बुराड़ी में एक परिवार के 11 लोगों ने फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसका सच अब सालों बाद सामने आने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 12 Aug 2023 4:43 AM GMT
याद है Burari Death Case? सालों बाद सामने आएगा उसका Aakhri Sach, रिलीज हुआ ट्रेलर
X
Aakhri Sach Trailer (Image Credit: Instagram)

Aakhri Sach Trailer: साल 2018....ये साल बहुत से लोगों का आज भी याद होगा! इस साल दिल्ली के बुराड़ी में रहने वाले एक परिवार के 11 लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पूरा परिवार जो कुछ समय पहले तक हंस खेल रहा था, जिनके घर कुछ दिनों बाद शादी होने वाली थी। उस परिवार ने एकदम से ऐसा कदम क्यों उठा लिया? ये आज भी एक सवाल है, लेकिन अब बहुत जल्द इस सवाल का जवाब लोगों को मिलने वाला है।

बुराड़ी डेथ केस का आखिरी सच

ये भले एक सुसाइड केस था, लेकिन सुसाइड नहीं था। इसके पीछे ऐसे बहुत से रहस्य थे, जिनके बारे में अभी तक पुलिस के अलावा किसी को नहीं पता था। लेकिन अब बहुत जल्द ये सच एक फिल्म के रूप में सबके सामने आने वाला है। जी हां...बुराड़ी मास सुसाइड केस पर सीरीज बन चुकी है, जिसका नाम है 'आखिरी सच' फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है, जिसे देख आपका भी दिल दहल जाएगा।

मिस्ट्री-सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है ये कहानी

'जी करदा', 'लस्ट स्टोरी 2' और 'कांवला' गाने के बाद अब तमन्ना भाटिया 'आखिरी सच' में एक जांच अधिकारी के रोल में नजर आएंगी। सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जो मिस्ट्री, सस्पेंस और थ्रिलर से भरा हुआ है। यह सीरीज लोगों के मन में एक पल के लिए ही सही, लेकिन डर जरूर पैदा कर देगा और साथ ही इस केस के सभी राज सबके सामने खोल कर रख देगा।

कैसा है 'आखिरी सच' का ट्रेलर

बुराड़ी के इस केस के बारे में शायद ही कोई होगा, जो नहीं जानता होगा। एक सुबह एक परिवार के 11 लोगों ने 11 बजे के आस-पास अपने घर के आंगन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इस हादसे ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था, जिसने भी इसके बारे में सुना उसे रोंगटे खड़े हो गए थे, लेकिन इस जांच में जो सच सामने आया था, उसने सभी को हैरान करके रख दिया था। यह सीरीज इसी पर बेस्ड है। सीरीज का ट्रेलर काफी ज्यादा शानदार है और डराने वाला भी। बता दें कि ये सीरीज 25 अगस्त 2023 को हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story