×

अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने बनाया ये रिकॉर्ड, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस पर कीर्तिमान स्थापित किया है। इसके अलावा फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Jan 2020 12:59 PM GMT
अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने बनाया ये रिकॉर्ड, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल
X

नई दिल्ली: अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस पर कीर्तिमान स्थापित किया है। इसके अलावा फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके जारी किए हैं। तरण ने लिखा है कि तानाजी अजय देवगन की 100वीं फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा छुआ है। छठे दिन ये 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है।

इस तरह अजय देवगन की फिल्म ने रिलीज के बाद पहला हफ्ता पूरा होने से पहले ही एक रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया। बता दें कि साल 2020 में रिलीज होने वाली तानाजी पहली ऐसी फिल्म है जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारी है।

यह भी पढ़ें...सुपरस्टार रजनीकांत ने मीडिया से की ये बड़ी अपील, कह दी ये बात

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसमें अजय देवगन ने तानाजी मलुसरे का किरदार निभाया है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

इस फिल्म का वजट 150 करोड़ बताया जाता है। इस बजट में बनी इस फिल्म का पहला हफ्ता पूरा होने से पहले 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने के बाद अब देखना ये है कि फिल्म का कुल आंकड़ा कितना रहता है।

यह भी पढ़ें...एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में गंदी हरकत, अब मिली इनको ये सजा

गौरतलब है कि मंगलवार तक फिल्म की कमाई 90 करोड़ 96 लाख रुपये हो चुकी थी। फिल्म में सैफ अली खान ने निगेटिव रोल प्ले किया है और फैन्स ने उनके काम को काफी पसंद किया है। उनकी पत्नी करीना ने भी उनके काम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें...चीन में लोगों को हो रही ये खतरनाक बीमारी, दुनिया में मचा हड़कंप, यह खाने से…

करीना कपूर ने कहा कि मैं सच में काफी उत्सुक हूं। उन्होंने कहा कि मैं काफी खुश हूं और थैंकफुल हूं कि ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। तानाजी में सैफ अली खान ने उदयभान सिंह राठौड़ का किरदार निभाया है, जो जय सिंह के शासन में राजपूत किले का रक्षक होता है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story