×

Tejasswi Prakash Karan Kundrra की शादी की खबरों के बीच लीक हुई दोनों की वेडिंग फोटोज, सात फेरे लेते दिखे कपल

Tejasswi Prakash Karan Kundrra: सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने गुपचुप शादी कर ली है। इन दावों के बीच अब कपल की वेडिंग फोटोज जमकर वायरल हो रही है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 Aug 2023 11:30 AM GMT
Tejasswi Prakash Karan Kundrra की शादी की खबरों के बीच लीक हुई दोनों की वेडिंग फोटोज, सात फेरे लेते दिखे कपल
X
Tejasswi Prakash Karan Kundrra (Image Credit: Instagram)

Tejasswi Prakash Karan Kundrra: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि कपल ने गुपचुप शादी कर ली है। वहीं अब इन खबरों के बीच कपल की वेडिंग फोटोज लीक हो गई है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए आपको दिखाते हैं।

क्या तेजस्वी-करण ने कर ली शादी?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके बाद से दोनों की शादी के दावे किए जाने लगे। इस तस्वीर को इजरायली महावाणिज्य दूत कोबी शोशानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। तस्वीर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इजरायली महावाणिज्य दूत कोबी शोशानी के साथ नजर आ रहे थे। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कोबी ने कैप्शन में लिखा था- ''करण कुंद्रा प्यारे एक्टर तो हैं ही साथ ही साथ जेंटलमेन भी हैं, उनकी पत्नी तेजस्वी से मिलकर भी बहुत खुशी हुई।''

करण कुंद्रा ने भी किया पोस्ट पर रिएक्ट

कोबी के पोस्ट करने के बाद वैसे ही सोशल मीडिया पर दावे किए जाने लगे कि कपल ने गुपचुप शादी कर ली है और करण कुंद्रा के कमेंट ने इस दावे को और हवा दे दी। जी हां...कोबी के इस पोस्ट पर करण कुंद्रा ने रिएक्ट करते हुए लिखा- ''हमें अपने घर पर इनवाइट करने के लिए थैंक्यू। हमें परिवार जैसा महसूस कराया।'' अब करण कुंद्रा के इस कमेंट के बाद लोग यह वाकई मानने लगे हैं कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है। हालांकि, शादी वाली बात पर कपल की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

लीक हुई तेजस्वी-करण की वेडिंग फोटोज

इस बीच तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की कुछ वेडिंग फोटोज भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है, जिसके बाद फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है। इस तस्वीर में करण कुंद्रा जहां दूल्हे की तरह सजे नजर आ रहे हैं, तो वहीं तेजस्वी प्रकाश दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं।

फोटो में करण तेजस्वी की मांग में सिन्दूर भरते दिख रहे हैं। हालांकि, जब हमने इस तस्वीर का फैक्ट चैक किया तो यह तस्वीर फेक निकली।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story