×

Karan Johar: तो सेट पर चोरी-छुपे ये सब करते हैं आलिया-रणवीर, करण जौहर ने वीडियो शेयर कर खोल दी सारी पोल

Karan Johar: हाल ही में, करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आलिया-रणवीर का एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 14 July 2023 7:42 AM GMT
Karan Johar: तो सेट पर चोरी-छुपे ये सब करते हैं आलिया-रणवीर, करण जौहर ने वीडियो शेयर कर खोल दी सारी पोल
X
karan Johar (Image Credit: Instagram)

Karan Johar: करण जौहर जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म को रिलीज होने में अभी वक्त है, लेकिन फैंस आलिया-रणवीर का ऑन स्क्रीन रोमांस देखने के लिए काफी एक्साइडेट हैं। इस बीच करण जौहर जो इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं, उन्होंने आलिया-रणवीर की एक ऐसी वीडियो शेयर की है, जिसे देख आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। जी हां..आइए आपको बताते हैं इस वीडियो में ऐसा क्या है?

करण जौहर ने खोली आलिया-रणवीर की पोल

दरअसल, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पहले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भागते हुए नजर आते हैं और बाद में एक-दूसरे से जा टकराते हैं और फिर दोनों अपने हालिया रिलीज गाने 'What Jhumka' पर डांस करते दिखाई देते हैं। वीडियो में जहां आलिया स्काई ब्लू एंड बेबी पिंक कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में काफी क्यूट लग रही हैं, तो वहीं रणवीर भी सेम ड्रेस में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों वीडियो में डांस करते हुए काफी क्यूट लग रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा - ''रॉकी और रानी अपनी पीक एनर्जी पर हैं...बिल्कुल वैसे ही जैसे सेट पर थे। हमेशा मुझे क्या करने पर मजबूर करते हैं। झुमका!''

करण जौहर ने आलिया से मांगी थी माफी

हाल ही में आलिया भट्ट ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग का वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दिखाया था कि फिल्म की शूटिंग कैसे हुई थी। वीडियो में आलिया भट्ट कहती दिख रही थी कि 'तुम क्या मिले' राहा को जन्म देने के बाद उनका पहला सॉन्ग है। इसी के साथ उन्होंने बताया था कि वह कैसे रानी के लुक में ढलने के लिए मेकअप करती हैं। इसी के साथ वीडियो में कश्मीर की खूबसूरत वादियों में रणवीर सिंह संग की कई मस्ती भी दिखाई गई थी। बता दें कि 'तुम क्या मिले' सॉन्ग की शूटिंग कश्मीर में की गई थी।

कब रिलीज होगी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ-साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जय बच्चन भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फैंस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं।

बात दें कि इस फिल्म में कई स्टारकिड्स का कैमियो भी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में अनन्या पांडे, सारा अली खान, वरुण धवन और जान्हवी कपूर कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म में आपको इमोशन, ड्रामा और मसाला खूब देखने को मिलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story