×

रोहित शेट्टी को लेकर इस एक्ट्रेस का आया बयान, जानिए क्यों कहा- मेरी फैन फॉलोइंग...

खतरों के खिलाड़ी में रोहित शेट्टी तेजस्वी प्रकाश से नाराज हो गए। रोहित ने तेजस्वी को हद में रहने के लिए कहा। दरअसल, तेजस्वी ने रोहित पर आरोप लगाए थे कि वो अमृता खानविलकर के साथ थोड़ा नरमी से पेश आते हैं।इसी बात को लेकर रोहित ने उन्हें बहुत डांटा था। तेजस्वी के फैंस इससे बहुत नाराज हो गए थे। अब तेजस्वी का इस पर रिएक्शन आया है।

suman
Published on: 15 March 2020 2:19 AM GMT
रोहित शेट्टी को लेकर इस एक्ट्रेस का आया बयान, जानिए क्यों कहा- मेरी फैन फॉलोइंग...
X

मुंबई: खतरों के खिलाड़ी में रोहित शेट्टी तेजस्वी प्रकाश से नाराज हो गए। रोहित ने तेजस्वी को हद में रहने के लिए कहा। दरअसल, तेजस्वी ने रोहित पर आरोप लगाए थे कि वो अमृता खानविलकर के साथ थोड़ा नरमी से पेश आते हैं।इसी बात को लेकर रोहित ने उन्हें बहुत डांटा था। तेजस्वी के फैंस इससे बहुत नाराज हो गए थे। अब तेजस्वी का इस पर रिएक्शन आया है।

यह पढ़ें...कभी एक्ट्रेस की साड़ी प्रेस की तो किसी के बने स्पॉटब्वॉय, आज देते हैं उन्हें काम

जिस पर हक होता है ..

तेजस्वी प्रकाश ने कहा- 'मैं उनसे निवेदन करूंगी कि वो इससे परेशान न हों। अगर रोहित सर ने मुझे किसी चीज के लिए डांटा है तो इसका मतलब है कि मैंने कुछ कहा होगा, जिसे मुझे नहीं कहना चाहिए था और उन्होंने मुझसे लिमिट में रहने के लिए कहा या मुझे शो से बाहर कर दूंगा वो इसलिए क्योंकि शायद उन्हें लगता है कि मुझ पर उसका हक है।'

'वो कहते हैं ना, आप उसी को डांटते हैं जिसे आप अपना मानते हैं। इसलिए मेरे पास उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है। वास्तव में, आप लोगों के माध्यम से, मैं उन्हें जन्मदिन की शुभकामना देना चाहती हूं क्योंकि आज (14 मार्च) उनका जन्मदिन है। 'मैंने सभी सपोर्टर्स को पढ़ा है और मैं अभिभूत हूं। मेरे फैंस परेशान हैं क्योंकि वे ये भी समझते हैं कि मैंने जो कहा वह गलत नहीं था क्योंकि मोम स्टंट जिसे बलराज और मैंने परफॉर्म किया था, उसे नो एलिमिनेशन स्टंट घोषित कर दिया गया था। उस स्टंट को करने के लिए, मैंने सचमुच अपने पैरों को जला दिया था। मुझे अभी भी निशान हैं।'

यह पढ़ें...सलमान को कोरोना से नहीं डर, इनकी बहादुरी देख उड़ जाएंगे आपके होश

तेजस्वी ने कहा-मेरी फैन फॉलोइंग कुछ भी नहीं..

आपकी फैमिली ने वो प्रोमो देखा है? इस सवाल पर तेजस्वी ने कहा- 'ईमानदारी से, मैं उस घटना से बहुत डर गई थी, जब से मैं बुल्गारिया से वापस आई थी। मैंने अपनी मां को ये भी बताया था कि मुझे रोहित सर से एक एपिसोड में बहुत डांट पड़ गई। उन्होंने मुझे कहा- मैं तुम्हें और सभी को बाहर फेंक दूंगा। वास्तव में ये मेरा पहला रियलिटी शो था, इसलिए मुझे ये महसूस नहीं हुआ कि हमें कैमरे के सामने कितनी चीजों को बोलना है. मैं बहुत असली हूं, मेरे दिल में जो आता है मैं वो बोल देती हूं। 'लेकिन कहीं न कहीं मुझे लगा कि वे इस बात को एयर नहीं करेंगे और अब जब मैंने देखा कि उन्होंने एक प्रोमो भी बनाया है तो मैं और अधिक डर गई, ये मेरी इमेज को प्रभावित कर सकता है. आखिरकार, रोहित सर के सामने मेरी फैन फॉलोइंग कुछ भी नहीं है।

suman

suman

Next Story