×

Rupali Ganguly: बेहद रॉयल लाइफ जीती हैं आपकी चहेती अनुपमा, कमाई जान खुला रह जाएगा मुंह

Rupali Ganguly Net Worth: टेलीविजन पर्दे पर अनुपमा का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुईं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुपमा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस रूपाली गांगुली कितनी संपत्ति की मालकिन हैं, अगर नहीं तो चलिए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Jun 2023 1:11 PM GMT
Rupali Ganguly: बेहद रॉयल लाइफ जीती हैं आपकी चहेती अनुपमा, कमाई जान खुला रह जाएगा मुंह
X
Rupali Ganguly Net Worth (Photo- Social Media)
Rupali Ganguly Net Worth: टेलीविजन पर्दे पर अनुपमा का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुईं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अनुपमा के किरदार के जरिए वह हर घर में अपनी पहचान बना चुकीं हैं, यहां तक की बहुत से लोग तो उन्हें उनके रियल नाम से जानते ही नहीं हैं, वह उन्हें सिर्फ अनुपमा के नाम से ही जानते हैं। उनके द्वारा छोटे पर्दे पर निभाई जा रही अनुपमा की भूमिका इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है कि अब तो हर घरों में अनुपमा का उदाहरण ही दिया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुपमा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस रूपाली गांगुली रियल लाइफ में कितनी हसीन हैं और वह कितनी संपत्ति की मालकिन हैं, अगर नहीं तो चलिए आपको बताते हैं।

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं अनुपमा

एक्ट्रेस रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा वैसे तो पर्दे पर अधिकतर ही साड़ी पहने नजर आती हैं। आपने अबतक उन्हें अधिकतर ही ट्रेडिशनल अवतार में देखा होगा, लेकिन वह रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं। जी हां!! उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उनकी बोल्डनेस साफ दिखती है। वह ना सिर्फ ट्रेडिशनल आउटफिट में बल्कि वेस्टर्न लुक में भी बेहद हसीन लगती हैं। उनका बेहद हॉट वाला लुक आपको सोशल मीडिया हैंडल पर ही देखने को मिलेगा।

मोटी रकम चार्ज करती हैं रूपाली गांगुली

रूपाली गांगुली 46 साल की हैं लेकिन इस उम्र में भी लोग उनपर अपनी जान छिड़कते हैं। खासतौर पर रूपाली गांगुली की एक्टिंग दर्शकों को इंप्रेस कर रखा है। वह हर घर की चहेती बहु और मां हैं। आपको बता दें कि रूपाली गांगुली का नाम टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिना जाता है। वह किसी भी प्रोजेक्ट के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं। वहीं अगर शो अनुपमा की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक वह हर एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपए फीस लेती हैं।

रूपाली गांगुली की नेट वर्थ

रूपाली गांगुली रियल लाइफ में एक रॉयल जिंदगी जीती हैं। उनका मुंबई में एक घर है और इसी के साथ ही उन्हें महंगी गाड़ियों का भी शौक है। रूपाली के पास महिंद्रा थार समेत मर्सिडीज जैसी कारें भी हैं। वह लगभग 20 करोड़ की मालकिन हैं। रूपाली गांगुली शो के जरिए अच्छी खासी कमाई तो करती ही हैं साथ ही वह एड शूट, कोलेबोरेशन और ब्रांड शूट के जरिए भी अच्छा खासा पैसा कमा लेती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story