×

एक्ट्रेस ने की खुदकुशी: फिर हिल उठा भारतीय सिनेमा, दोस्त पर उठ रहा शक

छोटे पर्दे की यंग एक्ट्रेस श्रावणी कोंडापल्ली एक तेलुगू टीवी एक्ट्रेस हैं। मंगलवार रात एक्ट्रेस ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। 26 वर्षीय एक्ट्रेस का फ्लैट मधुरा नगर में था।

Monika
Published on: 9 Sep 2020 10:29 AM GMT
एक्ट्रेस ने की खुदकुशी: फिर हिल उठा भारतीय सिनेमा, दोस्त पर उठ रहा शक
X
एक्ट्रेस ने की खुदकुशी (file photo)

छोटे पर्दे की यंग एक्ट्रेस श्रावणी कोंडापल्ली एक तेलुगू टीवी एक्ट्रेस हैं। मंगलवार रात एक्ट्रेस ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। 26 वर्षीय एक्ट्रेस का फ्लैट मधुरा नगर में था। आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले की रहने वाली थी। इस मामले की खबर एसआर नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दी गई है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

अपने ही फ्लैट में की खुदखुशी

आपको बता दें, श्रावणी ने अपने 8 साल के करियर में कई शो किए। एक्ट्रेस के परिवार ने उनके मौत के पीछे फाउल प्ले का दावा किया है।मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस के भाई ने देवराज पर श्रवणी पर पैसों के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा- मेरी बहन ने मुझे कहा था देवराज उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल रहा है।

ये भी पढ़ें… टूटा कंगना का ऑफिस: करोड़ों की लागत से बना ड्रीम ऑफिस, देखिए तस्वीर

दोस्त पर शक

फिलहाल एक्ट्रेस की डेड बॉडी को ओसमानिया अस्पताल में भेज दिया गया हैं, अब उसकी बॉडी का पोस्टमार्टम होगा। भाई के बयान के बाद से पुलिस इस मामले में देवराज नाम के शख्स की तलाश है, जो एक्ट्रेस के साथ टिकटॉक के जरिए संपर्क में आया था। दोनों के बीच दोस्ती होने की बात सामने आई है।

ये भी पढ़ें…करोड़ों का घोटाला: हिल उठी यूपी की सरकार, अब सीएम योगी कसेंगे शिकंजा

सुसाइड केस की ख़बरें

आपको बता दें, बीते कुछ महीनों से कई एक्टर्स के सुसाइड की खबर सामने आई। जिसमें से सुशांत सिंह राजपूत केस सबसे बड़ा केस बन चूका हैं। 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर खुदकुशी की थी. इस केस की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां (सीबीआई, एनसीबी, ईडी) कर रही है। जिसकी मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बताई जा रहीं हैं। जिनकों बीते मंगलवार गिरफ्तार किया गया हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story