×

भयानक हादसाः महिमा चौधरी के घुस गया कांच, डाक्टरों ने निकाले 67 टुकड़े

अभिनेत्री ने कहा कि इसके बाद उन्हें कई फिल्मों को छोड़ देना पड़ा। इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने कैमियो और गेस्ट अपीयरेंस से अभिनय करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा ऐसा लग रहा था कि मै कहाँ गई? शुरुआत में मैं छुपती रही, फिर मैंने इस भय को बाहर निकाला लेकिन यह सब केवल मेरे परिवार के कारण ही संभव हो सका।

राम केवी
Published on: 9 Jun 2020 8:50 AM GMT
भयानक हादसाः महिमा चौधरी के घुस गया कांच, डाक्टरों ने निकाले 67 टुकड़े
X

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी, शाहरुख खान की परदेस और संजय दत्त की दाग द फायर में अपनी भूमिकाओं के जानी जाती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सफल करियर पर ब्रेक लगाने के कारणों का खुलासा किया है। अभिनेत्री ने अपनी फिल्म दिल क्या करे की शूटिंग के दौरान हुई एक दुर्घटना के बारे में खोला, जिसमें अजय देवगन और काजोल ने अभिनय किया था।

भयानक हादसा, बिगड़ गया चेहरा

महिमा चौधरी ने बताया "मैं अजय देवगन और काजोल की होम प्रोडक्शन फिल्म दिल क्या करे में प्रकाश झा के साथ काम कर रही थी। उस दौरान, बेंगलुरु में, स्टूडियो जाते समय, मेरे साथ एक बड़ा हादसा हुआ, जहाँ एक ट्रक ने मेरी कार को टक्कर मारी, और मेरी कार का कांच ज्यादातर मेरे चेहरे पर जा गिरा। मुझे लगा कि मैं मर रही हूं, और उस समय, किसी ने भी मुझे अस्पताल पहुंचाने में मदद नहीं की।

इसे भी पढ़ें शिल्पा का बवाली चुम्मा, इस वजह से विवादों में फंसी थी एक्ट्रेस

काफी देर बाद अस्पताल पहुंचने के बाद जब मेरी मां आईं, अजय आए और वे चर्चा करने गए। मैंने उठकर शीशे में अपना चेहरा देखा और मेरा चेहरा बहुत भयानक लग रहा था। इसके बाद अस्पताल में मेरी सर्जरी की गई और डाक्टरों ने कांच के 67 टुकड़े मेरे चेहरे और शरीर से निकाले।

इसे भी पढ़ें सोनम कपूर की तरह चाहिए फिगर, तो जानें उनका डाइट प्लान

अभिनेत्री ने कहा कि इसके बाद उन्हें कई फिल्मों को छोड़ देना पड़ा। इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने कैमियो और गेस्ट अपीयरेंस लेकर अभिनय करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा हाँ, ऐसा लग रहा था कि मै कहाँ गई? शुरुआत में मैं छुप रही थी। फिर मैंने इस भय को बाहर निकाला लेकिन यह सब केवल मेरे परिवार के कारण ही संभव हो सका।

महिमा चौधरी ने स्वीकार किया कि बॉलीवुड ने उन्हें अभी तक कुछ भी नहीं दिया है, लेकिन वह तुम्हारी सुलु जैसी फिल्म करना पसंद करेंगी, जिसमें विद्या बालन थीं।

राम केवी

राम केवी

Next Story