×

शिल्पा का बवाली चुम्मा, इस वजह से विवादों में फंसी थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड की हिट एंड फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी भले ही इस वक्त फिल्मों में एक्टिव ना हों लेकिन उनकी फोटोज और वीडियो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

Shreya
Published on: 8 Jun 2020 10:44 AM GMT
शिल्पा का बवाली चुम्मा, इस वजह से विवादों में फंसी थी एक्ट्रेस
X

मुंबई: बॉलीवुड की हिट एंड फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी भले ही इस वक्त फिल्मों में एक्टिव ना हों लेकिन उनकी फोटोज और वीडियो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर वो अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी फिटनेस और फनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं।

इन दो किस की वजह से शिल्पा फंसी मुश्किल में

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बॉलीवुड में उन्होंने एक सफल करियर को जिया है। शिल्पा अक्सर अपनी फिल्मों और फिटनेस के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन आज हम आपको उनके कुछ कंट्रोवर्सी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके चलते एक्ट्रेस को विवादों का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढे़ं: जब तक नहीं आएगी कोरोना की वैक्सीन, तब तक बंद रहेंगे स्कूल

शिल्पा के दो पब्लिकली और कंट्रोवर्शियल किस

आज हम बात करने जा रहे हैं शिल्पा शेट्टे के उन दो पब्लिकली और कंट्रोवर्शियल किस के बारे में जिस वजह से शिल्पा विवादों में आ गई थीं। तो चलिए जानते हैं उन मौको के बारे में-

रिचर्ड गेरे और शिल्पा शेट्टी

15 अप्रैल, 2007 को एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ एक ऐसा वाकया हुआ, जिसने सभी को चौंका दिया था। दरअसल, जयपुर में एक इवेंट में हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे ने शिल्पा शेट्टी को अचानक पकड़कर उनके गालों पर किस कर लिया था। ये कार्यक्रम एड्स के प्रति अवेयरनेस को लेकर था।

यह भी पढे़ं: चीन का धमकाना शुरू: भारत को पड़ेगा महंगा, नहीं बाज आ रहा ड्रैगन

रिचर्ड ने गालों पर कर लिया था किस

स्टेज पर रिचर्ड ने सभी के सामने शिल्पा के गालों पर किस कर लिया था, जिसने सभी को हैरान कर दिया था। इसके लिए एक्टर को काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस मामले की वजह से रिचर्ड और शिल्पा कानूनी पचड़े में भी फंस गए थे।

राजस्थान कोर्ट ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्टर रिचर्ड गेरे को वारंट तक जारी किया था। उनके खिलाफ अदालत में मुकदमा भी दर्ज किया गया था। भारी विरोध के बाद रिचर्ड ने इसे लेकर माफी मांगी थी।

यह भी पढे़ं: मलेरिया माह: गांव-गांव में शुरू जागरूक अभियान, घर-घर पहुंच रहे आशा व एएनएम

जब पुजारी ने किया गालों पर किस

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी के एक और किस पर बवाल मच गया था। दरअसल, वो एक मंदिर में दर्शन करने के लिए गई थीं। जहां पर मंदिर के पुजारी ने शिल्पा शेट्टी के गाल पर किस कर लिया था। दोनों की ये फोटो काफी ज्यादा वायरल हुई थी।

इस फोटो को लेकर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था। मामले को तूल पकड़ता देख एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि क्या एक पिता अपनी बेटी को किस नहीं कर सकता?

यह भी पढे़ं: चीन का धमकाना शुरू: भारत को पड़ेगा महंगा, नहीं बाज आ रहा ड्रैगन

पति राज कुंद्रा ने इस तरह किया विश

वहीं शिल्पा के 45वें बर्थडे के खास मौके उनके पति राज कुंद्रा ने उन्हें बहुत ही प्यारे नोट के साथ विश किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि-

तुम वो औरत हो जिसने मेरी खामियों को अपने प्यार से सुधारा। बस तुम्हें मुस्कुराता देखकर मेरा दिन बन जाता है। तुम सिर्फ मेरे बच्चों की मां नहीं हो, बल्कि मेरी जिंदगी और दिल की रानी हैं। आई लव यू बियॉन्ड वर्ड्स। हैप्पी बर्थडे माय जान।

यह भी पढे़ं: सेना पर खतरा मंडराया: कोरोना जवानों को बना रहा शिकार, अब तक चार की मौत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story