×

KGF 2 में अंखियों से गोली मराने आयेंगी ये अभिनेत्री, करेंगी इंदिरा गांधी का रोल

यश स्टारर कन्नड़ फिल्म KGF चैप्टर 1 के सीक्वल की तैयारी जोरों पर है। पहले पार्ट के सुपर डुपर हिट होने के बाद मेकर्स KGF 2 को बड़े स्केल पर प्लान कर रहे हैं। फिल्म में रवीना टंडन को कास्ट किया गया है।

Vidushi Mishra
Published on: 28 May 2019 7:22 AM GMT
KGF 2 में अंखियों से गोली मराने आयेंगी ये अभिनेत्री, करेंगी इंदिरा गांधी का रोल
X

मुम्बई: यश स्टारर कन्नड़ फिल्म KGF चैप्टर 1 के सीक्वल की तैयारी जोरों पर है। पहले पार्ट के सुपर डुपर हिट होने के बाद मेकर्स KGF 2 को बड़े स्केल पर प्लान कर रहे हैं। फिल्म में रवीना टंडन को कास्ट किया गया है। KGF 2 में बॉलीवुड एक्ट्रेस का क्या रोल होगा, इसके बारे में खुलासा हुआ है।

यह भी देखें... आखिर माधुरी दीक्षित क्यों नहीं चाहती की उन पर बायोपिक बने?

सूत्रों के हवाले से कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है, ''रवीना टंडन फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। मूवी के लिए रवीना टंडन का ये रोल बेहद अहम होगा।'' KGF चैप्टर 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सीक्वल फिल्म के पहले पार्ट से हर मामले में बड़ा और बेहतर होगा। बड़े बजट की पीरियड ड्रामा को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं।

KGF को हिंदी ऑडियंस ने भी भरपूर प्यार दिया था। बॉक्स ऑफिस पर KGF की टक्कर शाहरुख खान-कटरीना कैफ-अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जीरो से थी। किंग खान से क्लैश के बावजूद यश की फिल्म ने हिंदी रीजन में जबरदस्त कमाई की थी। KGF में यश की एक्टिंग की खूब सराहना हुई। फिल्म में उनका रफ और इंटेस लुक इंप्रेसिव था।

यह भी देखें... जहरीली शराब से मौत पर CM योगी सख्त, जिला आबकारी अधिकारी समेत 13 सस्पेंड

KGF के फैंस को दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। KGF की कास्टिंग में रवीना टंडन के अलावा संजय दत्त का नाम भी सामने आया था। लेकिन संजू बाबा की कास्टिंग अभी पर ऑफिशियल बयान नहीं आया है। इसलिए उनकी कास्टिंग पर सस्पेंस बरकरार है। पिछले दिनों यश की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वे बड़े बाल और बड़ी दाढ़ी में दिखे थे। इस फोटो को उनके KGF 2 के लुक से जोड़ा गया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story