Big Boss: जैस्मीन ने रुबानी को दे डाली ये धमकी, अब घर में मचेगा तहलका

इस बात का जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं बाथरूम पर आऊंगी ना तो ऐसी बहुत सी पर्सनल चीजें बहुत गंदी सामने आएंगी, जो नेशनल टेलिविजन पर बोलते हुए अच्छी नहीं लगेंगी.’ इस पर रुबीना ने बोला ‘तुमको कॉम्पटीशन जीतना है तो जाओ पर्सनल चीजों पर.’

big boss 2

Big Boss: जैस्मीन ने रुबानी को दे डाली ये धमकी, अब घर में मचेगा तहलका(photo social media)

इस सप्ताह ‘बिग बॉस 14’ में कैप्टंसी टास्क के चलते रूबीना और जैस्मिन भसीन की दोस्ती के बीच दरार देखने को मिला। रुबीना और जैस्मिन का इस शो के शुरुआत से ही अच्छी दोस्त थी। शो के शुरुआती कई हफ्ते दोनों एक-दूसरे पर जान छिकड़ते और एक दूसरे का साथ देते थे। रुबीना और जैस्मिन के बीच कि गहरी दोस्ती थी, वो अब टूट गई है। लेकिन इस कैप्टेंसी टास्क के चलते दोनों बीच जबरदस्त तू-तू मैं-मैं देखने को मिली है। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई की रूबीना ने जैस्मिन को बदतमीज़ कह दिया तो जैस्मिन ने भी पलटकर इसका जवाब दिया और रूबीना को चालाक तक दिया इसके साथ दोस्ती भी खत्म कर दी।

टास्क बना जैस्मिन और रुबीना के झगड़े की वजह

इस शो बीचों बीच जैस्मिन भसीन रुबीना को नेशनल टीवी पर उनकी पर्सनल बातों की करने तक की धमकी दे दी। ये सब हुआ बिग बॉस के एक कैप्टंसी टास्क के वजह से। इस टास्क में घर का बंटवारा दो परिवारों में किया जाना था। टास्क को देखने के बाद ये कहा जा रहा है कि बिग बॉस ने ये टास्क जानबूझ कर दिया था। इस टास्क जीतने के लिए रुबीना और जैस्मिन को बहसबाजी करना था और अपना-अपना पक्ष रखना था। टास्क में जब बाथरूम के कब्जे पर चर्चा शुरू हुई तो यह जैस्मिन और रुबीना के बीच लड़ाई का सबब बन गया।

big boss

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी का डांस: इस गाने पर नाचते-नाचते टूट गईं हीलें, देखें वीडियो

‘तू-तू मैं-मैं’ में जैम्मिन ने रुबीना को दिया धमकी

दोनों की लड़ाई से घर में काफी गहमा-गहमी देखने को मिल रही है। कलर्स टीवी की तरफ से रुबीना और जैम्मिन के झगड़े कि एक वीडियो क्लिप शेयर किया। इस वीडियो में रुबीना ने कहा की मैंने और अभिनव ने पुरे मन से बाथरूम रगड़- रगड़ कर साफ किया है। इस बात का जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं बाथरूम पर आऊंगी ना तो ऐसी बहुत सी पर्सनल चीजें बहुत गंदी सामने आएंगी, जो नेशनल टेलिविजन पर बोलते हुए अच्छी नहीं लगेंगी.’ इस पर रुबीना ने बोला ‘तुमको कॉम्पटीशन जीतना है तो जाओ पर्सनल चीजों पर.’ फिलहाल बिग बॉस में ऐसा देखने को मिलता है कि टास्क ही लड़ाई-झगड़े का कारण बनता है। यह बात कंटेस्टेंट्स पर निर्भर करता है कि उसे कितनी समझारी से खेलते हैं अपनी दोस्ती पर इसका असर नहीं पड़ने देते हैं।

यह भी पढ़ें:  Birthday Special: 12 साल की उम्र में लेने लगे थे ड्रग्स, ऐसी है प्रतीक बब्बर की लाइफ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App