×

जय भानुशाली के घर जल्द ही खुशियां आने वाली है ये खुशियां, जिनमेें माही होंगी खास

माही विज और जय भानुशाली के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। खबरों की मानें तो दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं। माही विज प्रेग्नेंट है और उनका दूसरा महीना चल रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 14 May 2019 7:13 AM GMT
जय भानुशाली के घर जल्द ही खुशियां आने वाली है ये खुशियां, जिनमेें माही होंगी खास
X

मुम्बई: माही विज और जय भानुशाली के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। खबरों की मानें तो दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं। माही विज प्रेग्नेंट है और उनका दूसरा महीना चल रहा है।

हालांकि इस बारे में इस कपल ने कोई भी आधिकारिक एलान तो नहीं किया है लेकिन एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। इस कपल ने साल 2010 में शादी की थी।

यह भी देखें... अमेरिकी-प्रॉडक्टस पर टैरिफ लगाएगा चीन, अमेरिका ने कदम उठाया तो स्थिति होगी और खराब

माही विज और जय भानुशाली से जुड़ी इस खबर के बारे में बॉम्बे टाइम्स ने खुलासा किया है। इन बातों को तब और जोर मिला जब माही विज पार्टियों से दूरी बना ली और सोशल मीडिया पर पहले की अपेक्षा कम एक्टिव होने लगीं। कहा जा रहा है कि माही के इस कदम से उनके दोस्तों में भी इस बात की सुगबुगाहट है कि माही और जय माता-पिता बनने वाले हैं।

माही विज और जय भानुशाली के पहले से ही घर में दो बच्चे हैं। यह दोनों बच्चे उनके घर में काम करने वाले मनोज के है। मनोज के एक 5 साल की बेटी खुशी और 3 साल का बेटा राजवीर है। माही और जय इन दोनों बच्चों से बहुत जुड़ाव है। कहा जाता है कि यह कपल इन दोनों बच्चों का पेरेंट्स की तरह ध्यान रखते हैं।

जय और माही आखिरी बार एक साथ 'किचन चैम्पियन' सीजन 5 में एक साथ नजर आए थे। माही ने टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में नंदिनी का किरदार निभाया था। इसके साथ ही माही का नकुशा किरदार ने भी लोगों को इंप्रेस किया था। इस सीरियल का नाम 'लागी तुझसे लगन' है। जय की बात करें तो वह कई सारे टीवी शोज को होस्ट कर चुके हैं।

यह भी देखें... रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका को मिला तोहफा, क्या आलिया को लगा बुरा!

अभी कुछ दिन पहले ही टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने भी एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी के साथ सुरवीन के पहले फोटोशूट की तस्वीरें भी खूब पसंद की जा रही हैं।

सुरवीन ने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया। सुरवीन के अलावा 'भाबीजी घर पर हैं' कि गोरी मेम यानी कि सौम्या टंडन ने बेटे को जन्म दिया है। अक्सर वह अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story