खुशखबरी: फिर साथ आए कपिल और सुनील, इस दिन से टीवी पर आएंगे नजर

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है और ऐसे में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी वापसी करने जा रही है।

लखनऊ, इंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। इस वक्त कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है और ऐसे में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी वापसी करने जा रही है।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी की पर्दे पर वापसी

जी हां, एक बार फिर से आपको आपके फेवरिट कॉमेडियन्स की जोड़ी देखने को मिलेगी। कपिल और सुनील के बीच हुई नोकझोंक के बाद सुनील ने कपिल के शो से विदा ले लिया था। जिसके बाद दर्शक काफी बेसबरी से दोनों के साथ आने का वेट कर रहे थे। लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म होने जा रहा है। हालांकि ये जोड़ी फिर से नए प्रोजेक्ट पर काम तो नहीं कर रही है, बल्कि कॉमेडी शो के पुराने एपिसोड्स दोबारा से टेलिकास्ट होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना: बच्चों में बढ़ रहा संक्रमण, यहां से सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

‘रामायण’, ‘महाभारत’ के बाद अब ‘कपिल शर्मा शो’ भी होगा दोबारा टेलिकास्ट

जैसा कि आपको बता है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते पूरा देश लॉकडाउन है और सभी सीरियल्स और फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई है। ऐसे में कई ऐसे पुराने शोज हैं जिनका टेलीकास्ट फैन्स की डिमांड पर दोबारा किया जा रहा है। इनमें ‘रामायण’, ‘महाभारत’ और ‘शक्तिमान’ जैसे शोज शामिल हैं। अब इन सबके बाद ‘कपिल शर्मा शो’ के भी पुराने एपिसोड दोबारा टेलिकास्ट होने वाले हैं।

दोबारा किसी प्रोजेक्ट पर नहीं लौटे कपिल और सुनील

कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड टीवी पर दोबारा आने के बाद दर्शक एक बार फिर से गुत्थी और मशहूर गुलाटी को टीवी पर देख पाएंगे। लड़ाई के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी ने दोबारा किसी प्रोजेक्ट पर वापसी तो नहीं की, लेकिन अक्सर ही दोनों एक दूसरे से सोशल मीडिया पर कनेक्ट होते दिखाई देते हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी वालों को बड़ी खुशखबरी: बिजली उपभोक्ता को मिली राहत, सरकार ने दिया आदेश

सुनील ग्रोवर के सभी किरदारों को मिला बखूबी प्यार

बता दें कि कपिल शर्मा शो ने सुनील ग्रोवर को भी एक अलग पहचान दिलाई। साथ ही ये मंच उनके करियर के लिए एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ था। सुनील ग्रोवर के सभी किरदारों जैसे मशहूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू भाभी को फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की ये वापसी घर बैठे दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाली है।

भारत में 1700 से अधिक लोग हुए संक्रमित

वहीं अगर कोरोना वायरस की बात की जाए तो भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1700 से अधिक हो गई है। वहीं 35 लोगों की मौत भी गहो चुकी है। इन मरीजों में से 150 लोग रिकवर भी हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना ए टु जेड पहली बार सटीक वैज्ञानिक जानकारी, क्या करें, क्या न करें