×

गायब हुई ये हसीनाएं: सलमान के साथ की थी हिट फिल्में, अब खोजना पड़ रहा

सल्लू भाई के साथ काम करने का मतलब लाइफ सेट है। और तो और वो ऐसा करते भी है जिस वजह से अभिनेत्रियों को उनकी अलग और अच्छी पहचान मिल जाती है।

Roshni Khan
Published on: 6 Jan 2021 7:56 AM GMT
गायब हुई ये हसीनाएं: सलमान के साथ की थी हिट फिल्में, अब खोजना पड़ रहा
X
गायब हुई ये हसीनाएं: सलमान के साथ की थी हिट फिल्में, अब खोजना पड़ रहा (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस ऐसी होती है, जो अपनी फिल्मों से सबके दिलों पर राज करती हैं। लेकिन कुछ टाइम बाद ऐसी गायब होती है कि कभी उन्हें आप देख ही नहीं सकते न उनके बारे में सुन सकते है। ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस थी जिन्होंने फ़िल्मी जगत में दबंग खान यानि सलमान खान के साथ काम किया था। सल्लू भाई के साथ काम करने का मतलब लाइफ सेट है। और तो और वो ऐसा करते भी है जिस वजह से अभिनेत्रियों को उनकी अलग और अच्छी पहचान मिल जाती है। ऐसे ही आप 90 के दशक में सलमान की फिल्मों को देखेंगे तो पर नजर डालें तो ऐसी कई अभिनेत्रियों का नाम सामने आता है जो अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं और गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। आगे जानते हैं उनके बारे में...

ये भी पढ़ें:बस्ती में हादसे से कोहराम: बस-ट्रक में भीषण टक्कर, 2 की मौत, कई की हालत गंभीर

सलमान खान के साथ फिल्म सनम बेवफा में एक्ट्रेस चांदनी दिखी थीं। चांदनी का असली नाम नवोदिता शर्मा है। इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था। आज के टाइम में वो बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं। मिली जानकारी के अनुसार अब चांदनी विदेश में हैं और वहां बच्चों को डांस सिखाती हैं।

दबंग खान के साथ एक्ट्रेस रंभा ने फिल्म जुड़वा में काम किया था। जुड़वा के अलावा भी वो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में दिखीं। उन्होंने दक्षिण भारतीय की बहुत सी फिल्मों में काम किया। फिलहाल रंभा फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं हालांकि सोशल मीडिया पर वह सक्रिय हैं और अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें:हवा में कोरोना वायरस: स्टडी में मिला डराने वाला साक्ष्य, अब रहना होगा सावधान

सलमान खान की पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसी में उनके साथ एक्ट्रेस रेणु आर्या थीं। रेणु एक या दो फिल्मों में ही नजर आईं जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को टाटा- बाय कह दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story