×

बस्ती में हादसे से कोहराम: बस-ट्रक में भीषण टक्कर, 2 की मौत, कई की हालत गंभीर

सिद्धार्थनगर जिले के घोशियारी बाजार से लखनऊ जा रहे सवारियों से भरी प्राइवेट बस और बांसी की ओर जा रही गैस सिलेंडर लदी ट्रक में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक व बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Jan 2021 7:42 AM GMT
बस्ती में हादसे से कोहराम: बस-ट्रक में भीषण टक्कर, 2 की मौत, कई की हालत गंभीर
X
हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, तो वहीं कई यात्री घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कोहरे के कारण भीषण हादसा हो गया है। बस्ती बांसी मार्ग पर बालेडीहा गांव के पास तेज रफ्तार बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक व बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, तो वहीं कई यात्री घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिद्धार्थनगर जिले के घोशियारी बाजार से लखनऊ जा रहे सवारियों से भरी प्राइवेट बस और बांसी की ओर जा रही गैस सिलेंडर लदी ट्रक में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक व बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाने का काम शुरू कर दिया गया।

बस्ती-बांसी मार्ग पर वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बालेडीहा गांव के पास बस और ट्रक की भिड़ंत में दो यात्रियों की मौके पर मौत हो गई है। पांच यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें...दुष्कर्म मामलों में यूपी पुलिस की मोटी हुई खाल, महिला अत्याचारों पर नहीं खौलता खून

Basti

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर वाल्टरगंज और रुधौली थाने की पुलिस पहुंच गई है। यह बस बस्ती के एक ट्रवेल एजेंसी की है जो सिद्धार्थनगर से लखनऊ प्रतिदिन आती जाती है। यात्रियों ने बताया कि ट्रक की गलती की वजह से यह हादसा हुआ है, बस अपनी साइड से थी जबकि ट्रक तेज रफ्तार में आ रहा था और अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा, जिसके बाद ट्रक ने सीधा बस के सामने से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बस के कंडक्टर और एक अन्य की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...बदायूं गैंगरेप-मर्डर केस: शुरू हुई कार्रवाई, SHO पर गिरी गाज, एक आरोपी गिरफ्तार

जयपुर में तीन की मौत

राजस्थान में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यह दर्दनाक हादसा जयपुर के दिल्ली रोड पर हुआ। ब्रम्हपुरी थाना क्षेत्र में ट्रक पलट गया जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मचा गया। घायल लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था।

ये भी पढ़ें...अजय कुमार लल्लू का हमला, यूपी को योगी सरकार ने बना दिया अपराध प्रदेश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story