×

2021 में फिल्में: नए साल में बड़े स्क्रीन पर रिलीज़ होगी इन एक्टर्स की फ़िल्में, देखें List

बॉलीवुड ने एक बार फिर से लॉकडाउन के बाद अपने कम में रफ़्तार पकड़ ली है। महीनों से अपने घरों में बंद रहे स्टार्स शूटिंग पर लौट रहे हैं। इसी बीच नए साल के मौके पर कई ऐसी फ़िल्में रिलीज़ को तैयार है जिसके उनके फैन्स कब से इंतज़ार कर रहे हैं।

Monika
Published on: 31 Dec 2020 7:06 AM GMT
2021 में फिल्में: नए साल में बड़े स्क्रीन पर रिलीज़ होगी इन एक्टर्स की फ़िल्में, देखें List
X
नए साल में बड़े स्क्रीन पर रिलीज़ को तैयार ये फ़िल्में, दर्शकों को था लंबे समय से इंतज़ार

बॉलीवुड ने एक बार फिर से लॉकडाउन के बाद अपने कम में रफ़्तार पकड़ ली है। महीनों से अपने घरों में बंद रहे स्टार्स शूटिंग पर लौट रहे हैं। इसी बीच नए साल के मौके पर कई ऐसी फ़िल्में रिलीज़ को तैयार है जिसके उनके फैन्स कब से इंतज़ार कर रहे हैं। कई फ़िल्में डिजिटल प्लेटफार्म के माध्यम से रिलीज़ कर दी गई लेकिन कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी फ़िल्में बड़े स्क्रीन पर लगने का इंतज़ार कर रहे है। तो आइए जानते हैं कौन सी हैं वो फ़िल्म जिसका सभी कर रहे हैं बेसब्री से इंतज़ार..

रोम-कोम

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इस फिल्म में पहली बार साथ नज़र आने वाले है। दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार हैं। दर्शक इन दोनों की केमेस्ट्री को ऑन स्क्रीन देखा चाहते थे ,जो अब इस फिल्म में साथ होंगे। आपको बता दें, ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी, जो जनवरी नए साल में रिलीज़ होने वाली है। अभी इस फिल्म की डेट पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

बेल बॉटम

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का दर्शक लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं। ये फिल्म नए साल के मौके पर रिलीज़ की जाएगी। ख़बरों की माने तो अक्षय की ये फिल्म अप्रैल में रिलीज़ हो सकती है। लॉकडाउन के चलते अक्षय की कई फिल्मे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो गई तो कुछ का अब भी इंतज़ार हो रहा है। आपको बता दें, बेल बॉटम एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है। बॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ हॉलीवुड फिल्मों के लिए भी दर्शक लंबे इंतज़ार में बैठे हुए है।

फास्ट एंड फ्यूरियस 9: द फास्ट सागा

खबरों की माने तो ये फिल्म नए साल में अप्रैल के महीने में रिलीज़ किया जाएगा। फास्ट एंड फ्यूरियस की सभी सीरिएज़ को देखने के लिए सिनेमा हॉल में लंबी लाइन लगी होती थी। लेकिन कोरोना के चलते क्या इस बार भी लंबी लाइन देखने को मिलेगा ये तो इस फिल्म के रिलीज़ पर ही पता चलेगा।

सत्यमेव जयते 2

जॉन अब्राहम स्टारर एक्शन फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्द बन कर तैयार हो जाएगा। जिसके बाद अगले साल मई के महीने में ये फिल्म सिनेमा हॉल में लगने के लिए तैयार हो जाएगी।

राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई

इस साल सलमान खान की एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाए। जिसके चलते अगले साल आपको सलमान की कई फिल्मे साथ देखने को मिल सकती है। उसमे से एक है राधे। करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सलमान खान की एक्शन फिल्म को देखने के लिए हॉल के बाहर लंबी कतार लगी रहती है। बॉक्स ऑफिस में छप्पर फाड़ कमाई करने वाली सलमान की फिल्म का इंतज़ार आर रहे सलमान के फैन्स अब उनकी फिल्म नए साल पर ही देख पाएंगे।

हीरोपंती 2

टाइगर श्रोफ की हीरोपंती की ज़बरदस्त सफलता के बाद अब एक बार फिर हीरोपंती 2 के साथ वापस लौट रहे हैं। टाइगर की ये एक्टिंग फिल्म जुलाई 2021 में रिलीज़ हो सकती हैं।

गोलमाल 5

गोलमाल की सारी कड़ी में लोगों को हंसा हंसा कर पागल करनी वाली फिल्म एक बार फिर गोलमाल 5 के साथ दिवाली के अवसर पर वापसी करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: नए साल में अक्षय कुमार ने बढ़ा दी अपनी एक्टिंग फीस, सुनकर उड़ जाएंगे होश

रक्षा बंधन

अक्षय कुमार की एक सुर फिल्म रक्षा बंधा साल 2021 में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के नाम से ही आप जान गए होंगे की फिल्म की कहानी क्या हो सकती है।

तख्त

डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म तख्त लंबे समय से सुर्खिया बटोर रही थी। प्यार, महत्वाकांक्षा और लालच की भावनाओं के बीच, तख्त, एक मैग्नम ऑपस, मुगल युग में स्थापित एक पारिवारिक गाथा है, जहां एक भाई को दूसरे भाई द्वारा पावर के लिए धोखा दिया जाता है। अब ये फिल्म अगले साल क्रिस्त्मस के महीने में रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें : 2020 में इन वेबसीरीज की सबसे ज्यादा रही चर्चा, ऐसी है इनकी कहानी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story