×

टीवी की ये अभिनेत्रियां हुई सेट पर बेहोश और फिर हुआ ये...

मनोरंजन की दुनिया दिखने में जितनी अच्छी लगती है, लेकिन इसके अंदर की सच्चाई बहुत कम ई लोग जातें हैं। आम लोगों के हिसाब से इसमें काम करना बहुत आसान होता है।

Roshni Khan
Published on: 3 Sep 2023 2:36 PM GMT
टीवी की ये अभिनेत्रियां हुई सेट पर बेहोश और फिर हुआ ये...
X

मुंबई: मनोरंजन की दुनिया दिखने में जितनी अच्छी लगती है, लेकिन इसके अंदर की सच्चाई बहुत कम ई लोग जातें हैं। आम लोगों के हिसाब से इसमें काम करना बहुत आसान होता है। बहुत से सितारों की दिन-रात एक्टिंग करने की वजह से तबियत खराब हो जाती है। ये सब लंबी शिफ्ट करने की वजह से होता है। इसी से जुड़ी बात हम आपको बताने जा रहे हैं। जो एक्टिंग की वजह से बीमार पड़ चुकी हैं।

ये भी देखें:यकीन मानिये! अगर सोएंगे आप तो हो जाएगी मौत, जानिए पूरा मामला

एली अवराम को ऐसे देखा गया था एअरपोर्ट पर

कुछ टाइम पहले 'बिग बॉस' सीजन सात में नजर आ चुकीं एली अवराम को मुंबई एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर देखा गया था। जिसके बाद से उनके प्रशंसक काफी चिंतित थे। हाल ही में एली ने बताया कि आखिर उनकी ऐसी हालत क्यों हो गई थी। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस परिधि शर्मा के साथ हुआ था। जब वो शूटिंग के दौरान बेहोश हो गयी थी।

पहले हम आपको एली अवराम के बारें में बतातें हैं। उन्होंने इंटरव्यू में व्हील चेयर पर स्पॉट होने को लेकर खुलासा किया। एली ने कहा- 'मैंने दिल्ली के एक कॉरपोरेट इवेंट में अपना पहला डांस एक्ट पूरा किया था। तभी मुझे चक्कर आने लगे। शुरुआत में लगा कि शायद मेरे शरीर में पानी की मात्रा कम हो गई है या फिर रक्तचाप कम हो गया है। मैंने पानी के साथ नमक और चीनी ली लेकिन ठीक नहीं हुआ।'

ये भी देखें:गृह मंत्री ने CRPF-BSF समेत सभी सुरक्षाबलों को दिए ये निर्देश, पढ़ें पूरी खबर

इसके बाद 'मैं बेहोश हो गई। मुझे अस्पताल में होश आया। मैं अपने काम से प्यार करती हूं। मुझे लगता है कि कभी-कभी हम इसे अनदेखा कर देते हैं कि हमारा शरीर हमें क्या बताने की कोशिश कर रहा है।'

परिधि शर्मा हुई थी सेट पर बेहोश

'पटियाला बेब्स' में परिधि शर्मा भी सेट पर शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई थीं। परिधि के साथ यह वाकया करवाचौथ के दिन हुआ।

उन्होंने कहा- 'हां, मैं सेट पर बेहोश हो गई थी। ऐसा बस थकान की वजह से हुआ क्योंकि मेरा व्रत था।' दरअसल, 'पटियाला बेब्स' सीरियल में परिधि शर्मा की हाल ही में शादी हुई है। वहीं इस सीरियल की शूटिंग के दौरान उन्होंने रियल लाइफ पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। इसी वजह से शूटिंग के दौरान वह बेहोश हो गई थीं।

ये भी देखें:पाकिस्तान का बड़ा कदम: करतारपुर साहिब पर लिया ये निर्णय, जारी अधिसूचना

हम आपको बता दें, परिधि शर्मा के पति का नाम तन्मय सक्सेना है। इस सीरियल से परिधि शर्मा ने करीब दो साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है। उन्होंने साल 2010 में सीरियल 'तेरे मेरे सपने' से टेलीविजन पर डेब्यू किया था। परिधि शर्मा आखिरी बार साल 2016 में एंड टीवी के शो 'ये कहां आ गए हम' में दिखाई दी थीं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story